depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Amazon Mobile Saving Days सेल का आज है आखिरी दिन, स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका

टेक्नोलॉजीAmazon Mobile Saving Days सेल का आज है आखिरी दिन, स्मार्टफोन...

Date:


Amazon Mobile Saving Days सेल का आज है आखिरी दिन,  स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका

टेक डेस्क: Amazon India की शानदार Mobile Saving Days सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई दी जाएगी | डिवाइस पर बैंकों की तरफ से डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Oppo A31

Oppo A31 का  4GB रैम वेरिएंट 10,490 रुपये की कीमत पर मिलेगा | स्मार्टफोन को 9,950 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर तक पर खरीदा जा सकता है।  फोन पर एचडीएफसी बैंक की तरफ से 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।  Oppo A31 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है और 4230mAh की बैटरी और Mediatek P35 प्रोसेसर दिया गया है।

iQOO 7 Legend 5G

ICICI बैंक की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को iQOO 7 Legend 5G की खरीदारी करने पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेंगे | डिवाइस पर एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। iQOO 7 Legend 5G में Snapdragon 888 प्रोसेसर और 6.62 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है | फोन में 66W फ्लैश चार्ज सपोर्ट करने वाली दमदार बैटरी भी दी गई है।

Realme X7

Realme X7 का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 19,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा | ग्राहक एक्सचेंज और नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। ग्राहकों को HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। Realme X7 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है और इसमें MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है। 

Read also: श्रीलंका में दो बेहद संक्रामक कोविड वेरिएंट का पता चला

स्मार्टफोन Realme UI पर काम करता है और 4,300mAh की बैटरी दी गई है, जो 65वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप सी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

हाथरस भगदड़ में मौतों पर भोले बाबा का असंवेदनशील बयान

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले धार्मिक...

लखनऊ में बुलडोज़र वापसी का फैसला, जन आंदोलन से घबराये CM योगी

राजधानी लखनऊ के निवासियों के लिए मंगलवार का दिन...

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...