depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पर्यावरण और स्थिरता के लिए प्रतिबद्ध अमारा राजा ने शुरू किया उत्पादन

प्रेस रिलीज़पर्यावरण और स्थिरता के लिए प्रतिबद्ध अमारा राजा ने शुरू किया...

Date:


पर्यावरण और स्थिरता के लिए प्रतिबद्ध अमारा राजा ने  शुरू किया उत्पादन

दिल्ली : माननीय उच्च न्यायालय आंध्र प्रदेश ने आंध्र प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (APPCB) द्वारा पारित आदेशों के अंतरिम निलंबन के बाद, अमारा राजा बैटरीज लिमिटेड (“कंपनी” / “ARBL”) ने 8 मई, 2021 से चित्तूर जिले के नुनगुंडलापल्ली और करकंबडी में अपने संयंत्रों में परिचालन फिर से शुरू कर दिया है।

पर्यावरण, सुरक्षा और स्वास्थ्य प्राथमिकताओं में समाहित बेहतरीन व्यवस्था एवं प्रक्रियाओं पर अपना समुचित ध्यान रखते हुए, कंपनी किसी भी संभावित मुद्दों/ समस्याओं को हल करने के लिए APPCB के साथ मिलकर काम करना जारी रखेगी।

कंपनी अपनी सभी आपूर्ति प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में सक्षम है और अपने सभी स्टेकहोल्डर्स को आश्वस्त करती है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान उत्प्पन हुए अस्थायी परेशानी से इसके संचालन या ऑर्डर बुक पर किसी भी प्रकार का प्रभाव बिल्कुल नहीं पड़ेगा।

“हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय कदम उठाए हैं कि हमारे ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करने के हमारे सभी दायित्वों को बिना किसी असुविधा और परेशानी के समय- सीमा के अन्तर्गत पूरा किया जा सके। हम थोड़े समय के लिए हुए व्यवधान के प्रभाव का आकलन कर रहे हैं, और हमारे सभी ग्राहकों और व्यावसायिक भागीदारों की मांगों को पूर्णरूपेण पूरा करने के लिए तैयार हैं । हम अपने सभी कर्मचारियों, ग्राहकों, भागीदारों, विक्रेताओं और अन्य सभी हितधारकों को इस अवसर पर धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हम पर विश्वास किया और हम हमेशा उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करते रहेंगे- कंपनी के प्रवक्ता ने कहा।

कंपनी अपनी प्रतिबद्धता सभी नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन में अपनी प्रतिबद्धता को फिर से दोहराती है, सतह ही एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, ARBLने हमेशा पर्यावरण के अलावा अपने श्रमिकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भारत-रूस 2030 तक बढ़ाएंगे 100 बिलियन US डॉलर का व्यापार

भारत और रूस ने मंगलवार को 2030 तक 100...

गंभीर ही बने टीम इंडिया के नए कोच, जय शाह ने की घोषणा

पिछले महीने बारबाडोस में 2024 टी20 विश्व कप जीत...

हरियाणा में INLD के साथ बसपा ने किया गठबंधन

पार्टी के डूबते वजूद को बचाने के लिए बसपा...

हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा के दो और सेवादार गिरफ्तार

भोले बाबा के दो और सेवादारों की गिरफ्तारी के...