depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

संविधान में विश्वास रखने वाले सभी दलों का इंडिया गठबंधन में स्वागत: खड़गे

नेशनलसंविधान में विश्वास रखने वाले सभी दलों का इंडिया गठबंधन में स्वागत:...

Date:

केंद्र में नई सरकार के गठन से पहले दिल्ली में बैठकों का दूर जारी है. आज दोपहर चार बजे NDA गठबंधन की बैठक हुई जिसमें कहा जा रहा है कि नरेंद्र मोदी को NDA संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है वहीँ शाम 6 बजे इंडिया गठबंधन की एक बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई जिसमें घातक दलों के सभी नेता शामिल हुए. इस बैठक से पहले खड़गे ने प्रेस को अपना शुरूआती वक्तव्य जारी किया जिसमें कहा गया कि भारत के संविधान के प्रस्तावना में अटूट विश्वास रखते है और इसके आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय के उद्देश्यों से प्रतिबद्ध है।

अपने वक्तव्य में खड़गे ने कहा कि मैं INDIA गठबंधन के सभी साथियों का स्वागत करता हूँ। हम एक साथ लड़े, तालमेल से लड़े और पूरी ताक़त से लड़े। आप सबको बधाई! 18वीं लोक सभा चुनाव का जनमत सीधे तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ है। चुनाव उनके नाम और चेहरे पर लड़ा गया था और जनता ने भाजपा को बहुमत ना देकर उनके नेतृत्व के प्रति साफ़ संदेश दिया है।

वक्तव्य में आगे कहा गया कि व्यक्तिगत रूप से मोदीजी के लिये यह ना सिर्फ़ राजनैतिक शिकस्त है, बल्कि नैतिक हार भी है। परन्तु हम सब उनकी आदतों से वाक़िफ़ हैं। वो इस जनमत को नकारने की हर संभव कोशिश करेंगे। हम यहाँ से यह भी संदेश देते हैं कि INDIA गठबंधन उन सभी राजनीतिक दलों का स्वागत करता है जो भारत के संविधान के प्रस्तावना में अटूट विश्वास रखते है और इसके आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय के उद्देश्यों से प्रतिबद्ध है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बीमा उत्पादों के वितरण पर ध्यान केंद्रित करेगी Paytm की पैरेंट कंपनी

Paytm की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस अब अन्य बीमा...

राजनाथ को छोड़ यूपी के अन्य मंत्रियों को मिले हलके विभाग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में सभी मंत्रियों के...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...