depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर रूद्रपुर और उधमसिंह नगर में अलर्ट, सीमा पर चेकिंग

उत्तराखंडखालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर रूद्रपुर और उधमसिंह नगर में अलर्ट, सीमा...

Date:

रुद्रपुर। पंजाब में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी के अलर्ट के बाद ऊधमसिंह नगर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। पुलिस ने बॉर्डर पर सघन चेकिंग के साथ सभी थानों में अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दिया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर विशेष नजर रखी जा रही है। एसएसपी ने अफवाह फैलाने वालों और सोशल मीडिया पर इस संबंध में भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

पोस्ट करने और शेयर वालों पर नजर

दरअसल जिले में समय-समय पर खालिस्तान के प्रति झुकाव रखने वाले लोग चिह्नित होते रहे हैं। इसके अलावा फेसबुक पर इस संबंध में पोस्ट करने और शेयर करने वालों को पुलिस ने कई बार चिह्नित कर काउंसलिंग भी की है। इधर वर्ष 2021 में पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकी हमले के अभियुक्त सुखप्रीत उर्फ सुख को बाजपुर क्षेत्र में पनाह मिली थी। इसके बाद पुलिस ने पनाह देने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया था।

सूत्रों के अनुसार, जिले में खालिस्तान को लेकर हमदर्दी रखने वाले लोग हैं, मगर पुलिस की सख्ती के चलते वह खुले रूप में सामने नहीं आ पाते। कुछ समय पहले खालिस्तान समर्थक माने जाने वाले बंबीहा गिरोह की दस्तक और फिर 14 जनवरी को दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी जगजीत उर्फ जग्गा जिले के कोपा कृपाली गूलरभोज का रहने वाला था।

पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को ले कर अलर्ट किया है। इसको देखते हुए एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने जिले की सभी पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया है। काशीपुर, कुंडा, नानकमत्ता सहित जिले के कई थानों में अतिरिक्त फोर्स पहुंचा दिया गया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

मैनपुरी से यादव उम्मीदवार उतार माया ने मुश्किल की डिंपल की राह

चूँकि वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी चुनाव लड़ते आ रहे...

घोषणापत्र: भाजपा बनाम कांग्रेस

अमित बिश्नोईमौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के...

कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

लोकसभा चुनाव के लिए 16 सीटों पर कांग्रेस आज...