depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Akhilesh को मिले भ्रष्टाचार भूषण की उपाधि, बृजेश पाठक

उत्तर प्रदेशAkhilesh को मिले भ्रष्टाचार भूषण की उपाधि, बृजेश पाठक

Date:

उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आज लखनऊ में प्रेसवार्ता कर सपा कार्यकाल के घोटालों को गिनाया। डिप्टी ने कहा कि अखिलेश यादव के कार्यकाल में अनगिनत घोटाले हुए और अब भ्रष्टाचार में डूबा विपक्ष प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ED, सीबीआई के दुरूपयोग का आरोप लगा रहा है. ये लोग खुद को प्रताड़ित बता रहे हैं, केंद्रीय एजेंसियों द्वारा परेशान किये जाने की शिकायत कर रहे हैं जबकि ये सभी लोग भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. उन्होंने कहा कि पिछली सपा सरकारें भ्रष्टाचार के दलदल में आकंठ डूबी हुई हैं.

गिनाये सपा कार्यकाल के घोटाले

ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने भी अखिलेश यादव ने भी इस पत्र पर साइन किए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के दौरान गोमती रिवर फ्रंट, जेपी एनआईसी, खनन, लैपटॉप, पुलिस भर्ती, जल निगम, राशन व नोएडा में जमीन आवंटन सहित तमाम घोटाले हुए हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा सरकार ने UPPSC को जाति विशेष का आयोग बना दिया गया था, अखिलेश यादव को भ्रष्टाचार भूषण उपाधि मिलनी चाहिए. भाजपा नेता ने कहा कि सपा सरकार में पैसों का ज़बरदस्त दुरुपयोग किया गया, सरकारी नौकरियों की भर्ती में सिर्फ जाति विशेष को तरजीह दी गई, जबकि भाजपा सरकार में सभी का समान विकास हुआ है, किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया.

विकास के रूप में होती है अब यूपी की पहचान

डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार में आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज है. आज उत्तर प्रदेश की पहचान विकास के रूप में होती है जबकि सपा राज में प्रदेश की पहचान एक बीमारू राज में होती थी. दरअसल बृजेश यादव की इस पत्रकार वार्ता को अखिलेश यादव की उस चुटकी से लेकर देखा जा रहा जिसमें उन्होंने बजट सत्र के फोटो शूट में उनकी अनुपस्थिति पर सवाल किया था कि क्या उन्हें फोटो शूट के लिए बुलाया नहीं गया, क्या सरकार में उनकी कोई हैसियत भी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बिकवाली से शेयर बाजार में हाहाकार

ईद की छुट्टी के बाद शुक्रवार को भारतीय शेयर...

प्रधानमंत्री ने फिर कहा, इलेक्टोरल बांड पर खुश होने वाले पछतायेंगे

प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण...