depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

फिर राजनीति करेंगे एक्टर गोविंदा, शिवसेना शिंदे गुट में हुए शामिल

एंटरटेनमेंटफिर राजनीति करेंगे एक्टर गोविंदा, शिवसेना शिंदे गुट में हुए शामिल

Date:

2004 में राजनीती में कदम रखने वाले बॉलीवुड एक्टर चीची यानि गोविंदा ने भाजपा के धुरंधर नेता और यूपी के गवर्नर रहे राम नाइक को हराकर 2009 तक सांसद बने रहे. उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा था, इसके बाद वो राजनीती से दूर हो गए और अब 14 साल के बाद राजनीतिक वनवास ख़त्म करके वो दोबारा राजनीति में वापस लौटे हैं लेकिन इस बार महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना शिंदे गुट से वो राजनीति की दूसरी यात्रा शुरू करेंगे। कहा जा रहा है कि चीची चुनाव भी लड़ेंगे, हालाँकि आज मुख्यमंत्री शिंदे ने आज अपनी पार्टी के जिन आठ उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है उनमें गोविंदा का नाम नहीं है.

शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने को गोविंदा ऊपर वाले का आशीर्वाद मानते हैं. गोविंदा ने कहा कि महाराष्ट्र में अब राम राज है और 14 साल बाद मेरी राम राज में वापसी हुई है. गोविंदा ने कहा कि वो पिछले 14 सालों से महादेव का नाम लेकर काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। मुख्यमंत्री ने उनपर जो भरोसा जताया है उस भरोसे पर वो खरा उतरने की कोशिश करेंगे। गोविंदा ने कहा कि आर्ट और कल्चर के क्षेत्र में वो काम करना चाहते हैं। गोविंदा ने कहा कि वो इसके विकास और प्रमोशन पर काम करना चाहते हैं।

वहीं गोविंदा के पार्टी में शामिल होने पर एकनाथ शिंदे ने कहा कि वो गोविंदा को दिल से वेलकम करते हैं। उन्होंने कहा कि आज शिवजयंती का विशेष मौका है और इस पवित्र दिन पर गोविंदा का प्रार्टी में तहे दिल से स्वागत है। बता दें कि गोविंदा की एक दशक से कोई भी हिट फिल्म नहीं आयी है, आजकल वो टीवी शोज़ में स्पेशल गेस्ट के रूप में ही नज़र आते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बढ़त के साथ खुले भारतीय शेयर बाजार

इक्विटी बेंचमार्क के रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के एक...

तो क्या हल हो गयी अमेठी की पहेली?

अमित बिश्नोईलगता है कि अमेठी से कांग्रेस पार्टी किसे...

प्रियंका का हमला: पीएम मोदी को कुछ हो गया है, अजीब अजीब बातें करने लगे हैं

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री...

बिकवाली से शेयर बाजार में हाहाकार

ईद की छुट्टी के बाद शुक्रवार को भारतीय शेयर...