depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rape: दिल्ली में हिंदू युवती से rape का आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेशRape: दिल्ली में हिंदू युवती से rape का आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

Date:

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में मानसिक रूप से कमजोर हिंदू युवती से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सद्दाम के रूप में हुई है। जाफराबाद थाने में दुष्कर्म और जबरन बंधक बनाने का मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात जाफराबाद इलाके में मानिसक रूप से कमजोर हिंदू युवती से मुस्लिम युवक ने दुष्कर्म किया था। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया कि वह परिवार के साथ किराए पर रहती है। आरोपी सद्दाम उसी इलाके में रहता है।

घर में अकेली थी पीड़िता

गुरुवार को परिवार के लोग घर से बाहर गए थे और वह घर में अकेली थी। इसी बीच युवक सद्दाम उसके घर में घुस आया। उसने जबरन दुष्कर्म किया। परिवार के लौटने पर युवती ने आपबीती बताई। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सद्दाम को तलाश कर रही थी।

इसी बीच पुलिस को छानबीन में पता चला कि आरोपी बिहार का रहने वाला है। वह प्लंबर का काम करता है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी ने आनंद विहार से बिहार गोपालगंज के लिए बस पकड़ी थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस की मदद से आरोपी को लखनऊ में दबोच लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को आज सुबह दिल्ली पुलिस दिल्ली लेकर पहुंची है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...

वैश्विक संकेतों से दिनभर रही सेंसेक्स-निफ़्टी में बढ़त

सकारात्मक वैश्विक संकेतों के बाद भारतीय इक्विटी सूचकांक 22...

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...

फिर 74 हज़ार के पार पहुंचा सेंसेक्स

आज लगातार चौथा कारोबारी सत्र है जब बाजार बढ़त...