depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शमिता शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंटशमिता शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर आमिर अली ने तोड़ी...

Date:

आमिर अली ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर आखिरकार प्रतिक्रिया दी है। आमिर, जिन्होंने पहले टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख से शादी की थी, ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने उन सभी रिपोर्टों के बारे में बात की जो उनके बारे में लिखी गई हैं। अभिनेता ने डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया और कहा कि वे बस विनम्र हो रहे थे और उन्हें (शमिता) अपनी कार तक ले जा रहे थे।
आमिर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘हाय, पता नहीं क्या कहना है। मेरी मां ने हमेशा मुझे सज्जन बनना सिखाया है। अगर कोई घर आता है, तो मैं आम तौर पर उन्हें दरवाजे तक छोड़ देता हूं… जो कोई भी हो। मेरी एक दोस्त वहां थी और मैं उन्हें उनकी कार तक ले छोड़ने गया था। मैं तो बस दोस्त था लेकिन बात कुछ और हो गई। दोस्तों हम सिंगल हैं। मैं सिंगल हूं, वह सिंगल है। हम बहुत करीबी दोस्त हैं और यही इसके बारे में है।

उन्होंने आगे कहा, “मैंने सुना है कि जब कोई मेहमान शाहरुख खान से मिलने आता है तो वह भी उसे दरवाजे तक ले जाते है। यह ठीक है, लेकिन जब मैंने किया… बस इतना ही कहना था।”

शमिता शेट्टी के आमिर अली को डेट करने की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जिसमें अली BigBoss OTT फेम शमिता शेट्टी के गाल पर किस करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे थे।

आपको बता दें की शमिता शेट्टी और राकेश बापट भी अब अलग हो चुके है। इन दोनों की मुलाकात BigBoss OTT में हुई थी जसिके बाद दोनों BigBoss15 में भी नज़र आये थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नीट-यूजी पुनर्परीक्षण में आधे लोगों ने परीक्षा छोड़ी, बिहार में सीबीआई टीम पर हमला

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) ने रविवार को चार राज्यों...

खूब उड़ा रियल एस्टेट सेक्टर, अब आने वाली है मंदी

बीते तीन सालों में प्रॉपर्टी की कीमत जिस तरह...

चुनाव बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे मोदी, बताई लंगड़ा आम की कहानी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी मंगलवार...