depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: टोरा नाइस ने पंजा खोला, दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को धोया

फीचर्डWPL: टोरा नाइस ने पंजा खोला, दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को धोया

Date:

टोरा नाइस के पंजे और शेफाली वर्मा की धुंआधार बल्लेबाज़ी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने RCB को 60 रनों से बड़ी शिकस्त देकर अपना खाता खोला। इस तरह टोरा नाइस WPL में पांच विकेट हासिल करने वाली पहली गेंदबाज़ बन गयी हैं. यह लगातार दूसरा मैच है जब रनों का अम्बार लगा है. कल मुंबई इंडियंस ने 207 रनों को स्कोर खड़ा किया था और आज उसे भी पीछे छोड़ते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 223 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में शेफाली वर्मा के अलावा मैग लैनिंग भी धुंआधार 72 रनों की पारी खेली।

224 रनों का लक्ष्य

RCB की टीम 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट पर सिर्फ 163 रन ही बना सकी. टीम में हालाँकि स्मृति मंधना, एलीस पेरी और ऋचा घोष जैसी बल्लेबाज़ मौजूद थी लेकिन इतने बड़े स्कोर के बोझ में यह सब दब सी गयीं। स्मृति मंधना ने 35, एलीस पेरी ने 31, हेदर नाइट ने 34 और मेगन शूट ने 30 रनों का नाबाद योगदान दिया जो टीम को जिताने के लिए काफी नहीं था. टारा नॉरिस ने अपने चार ओवरों में 29 रन देकर इस पहले WPL का पहला पंजा खोला वहीँ ऐलिस कैप्सी ने दो विकेट चटकाए।

सलामी जोड़ी ने जड़ दिए 162 रन

इससे पहले टॉस RCB ने जीता और दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाज़ी की दावत दी. RCB को यह फैसला भारी पड़ा और DC की सलामी जोड़ी कप्तान मेग लानिंग और शेफाली वर्मा ने 14.3 ओवरों में 162 रन जड़ दिए. आउट होने वाली पहली बल्लेबाज़ मेग लानिंग रही जिन्होंने 43 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 72 रनों की पारी खेली। उन्हें नाईट ने अपना शिकार बनाया। स्कोर में एक रन और जोड़कर शेफाली वर्मा भी नाईट की गेंद पर विकेट के पीछे कैच हो गयी. शेफाली वर्मा ने 45 गेंदों में 84 रन ठोंके जिसमें चार छक्के और 10 चौके शामिल रहे. इसके बाद मरीज़ान काप और जेमिमह रोड्रिग्ज़ ने नाबाद रहते हुए स्कोर को 223 रनों तक पहुंचा दिया। मरीज़ान काप ने 17 गेंदों में 39 रन ठोंके जिसमें तीन छक्के भी शामिल थे वहीँ रोड्रिग्ज़ ने 15 गेंदों में 22 रन बना डाले। RCB के लिए हैदर नाईट ही अकेली गेंदबाज़ रहीं जिन्हें विकेट मिले।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Microsoft आउटेज: 8.5 मिलियन विंडोज डिवाइसों को प्रभावित किया

माइक्रोसॉफ्ट ने शनिवार को जानकारी दी कि ClowdStrike अपडेट...

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

कांग्रेस के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, बीकेटीसी का आरोप

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) ने बुधवार को आरोप...