depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: पहले ही मैच से विवाद में फसी गुजरात जायंट्स

फीचर्डWPL: पहले ही मैच से विवाद में फसी गुजरात जायंट्स

Date:

गुजरात जायंट्स ने क्या वेस्टइंडीज की डिएंड्रा डॉटिन को गलत तरह से टीम से हटाकर किम गर्थ को टीम में शामिल कर लिया है. दरअसल डिएंड्रा डॉटिन को अनफिट घोषित कर गुजरात जायंट्स ने कल मैच से पहले उन्हें टीम से पूरे सीजन के लिए बाहर कर दिया था लेकिन आज वेस्टइंडीज की इस धुरंधर खिलाड़ी ने अपने ट्वीट में गुजरात जायंट्स के फैसले की पोल खोल दी और कहा कि मैं तो बिलकुल फिट हूँ , मेरे बारे में जो कहा जा रहा है वो बिलकुल गलत है. बता दें कि डिएंड्रा डॉटिन को गुजरात की टीम ने 60 लाख रूपये में खरीदा था.

डिएंड्रा डॉटिन ने खोली पोल

डिएंड्रा डॉटिन के इस ट्ववीट के बाद गुजरात जायंट्स को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. फ्रैंचाइज़ी द्वारा जारी ट्वीट में कहा गया है कि डिएंड्रा डॉटिन ने लीग से पहले मेडिकल क्लीयरेंस हासिल नहीं किया था जोकि सीजन की डेडलाइन से पहले उन्हें मिल जाना चाहिए था इसलिए उन्हें टीम से हटाकर किम गर्थ को शामिल किया गया है. बता दें कि WPL में हिस्सा लेने वाली सभी खिलाडियों के लिए इस तरह की क्लीयरेंस जरूरी है.

फिटनेस पर उठाया था सवाल

दरअसल यह विवाद इसलिए बढ़ा क्योंकि गुजरात जायंट्स ने डिएंड्रा डॉटिन को हटाकर किम गर्थ को शामिल तो कर लिया लेकिन यह रिप्लेसमेंट क्यों किया गया इसके बारे कोई जानकारी नहीं दी. अब जबकि डिएंड्रा डॉटिन ने ट्वीट कर अपनी फिटनेस के बारे बताया तब फ्रेंचाइजी ने रविवार को इस मामले पर अपनी बात रखी है और मेडिकल क्लीरेंस की बात कही. गुजरात जायंट्स ने इसके साथ ही यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगले सीजन में वो टीम के साथ होंगी। बता दें कि WPL के उद्घाटन मैच में गुजरात जायंट्स को मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मालद्वीव में माइज़्ज़ु की पार्टी को मिला दो तिहाई बहुमत, भारत के लिए झटका

मालदीव में हुए चुनाव में राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की...

बंगाल, त्रिपुरा में बम्पर पोल, बिहार रहा फिसड्डी

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की 120 सीटों...

टेस्ला का सलाहकार भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति बैठक में हुआ शामिल

भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति पर गुरुवार को...

शरद पवार का मोदी पर हमला, भारत में एक नया पुतिन बन रहा है

भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी...