depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rahul ने क्यों कहा, मेरा गला काटना पड़ेगा?

पॉलिटिक्सRahul ने क्यों कहा, मेरा गला काटना पड़ेगा?

Date:

मैं आरएसएस के कार्यालय कभी नहीं जा सकता, उसके लिए आपको मेरा गला काटना होगा, मेरे परिवार की एक एक विचारधारा है, एक थिंकिंग सिस्टम है. राहुल गाँधी ने यह बात आज पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस में कही. दरअसल राहुल से सवाल पूछा गया था कि आप भारत जोड़ो यात्रा में लोगो को जोड़ने की बात कर रहे हैं तो क्या कांग्रेस को जोड़ने के लिए आप आगे हाथ बढ़ाएंगे, वरुण गाँधी आपके भाई है तो क्या आप उनसे भी मिलकर आप चलने की बात करेंगे, क्या आप इस बारे में पहल करेंगे।

राहुल ने वरुण के साथ हुई पुरानी बात बताई

राहुल गाँधी ने इसी सवाल के जवाब की शुरुआत में यह गला काटने की बात कही. राहुल ने आगे कहा कि राहुल गाँधी ने जिस विचारधारा को अपनाया उस विचारधारा को वो कभी अपना ही नहीं सकते, वो वरुण से गले मिल सकते हैं, प्यार से बात कर सकते हैं लेकिन वो जिस विचारधारा के साथ है उसके साथ खड़े होना असंभव है. यह आदर्श की लड़ाई है. राहुल ने बताया कि सालों पहले फ़िरोज़ ने उनसे कहा कि आरएसएस देश में बहुत अच्छा काम कर रही है, तब मैंने कहा कि आप अपने परिवार की हिस्ट्री को पढ़िए और समझिये क्योंकि जो आपने मुझे जो बोला है अगर आपने अपने परिवार की विचारधारा समझी है तो यह आप कभी नहीं बोलते.

युवक के गले लगने को सुरक्षा चूक मानने से किया इंकार

वहीँ राहुल गाँधी ने आज एक व्यक्ति द्वारा सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके गले लगने को सिक्योरिटी चूक मानने से इंकार कर दिया। राहुल ने कहा कि उस नौजवान ने जोश में आकर यह किया है और ऐसा अक्सर होता है जब कोई कार्यकर्ता या और कोई और जोश में आकर ऐसा कर जाता है लेकिन यह सिक्योरिटी लैप्स बिलकुल नहीं है. राहुल ने कल भाजपा अध्यक्ष द्वारा सभी विधानसभा चुनाव जीतने की बात का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा अब यह तो नहीं कहेगी कि वह कुछ ही राज्यों में जीतेगी। उनका ऐसा दावा करना उनकी मजबूरी है लेकिन मैं जो देख रहा हूँ उससे ऐसा होता नज़र नहीं आ रहा है. लोगों में बहुत नाराज़गी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गर्दिश में नज़र आ रहे हैं भाजपा के सितारे

अमित बिश्नोईसत्ता में आने के एक महीने बाद ही...

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट, 18 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर...

जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले केंद्र ने राज्यपाल की शक्तियां बढ़ाई

विधानसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर...