depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नगीना में माया और चद्रशेखर की ये कैसी जंग

उत्तर प्रदेशनगीना में माया और चद्रशेखर की ये कैसी जंग

Date:

नगीना लोकसभा सीट बसपा के लिए काफी अहम् मानी जाती है , पिछली बार यहाँ से उसे सफलता मिली थी लेकिन इसबार यहाँ पर मुकाबला चतुष्कोणीय हो गया है. भाजपा, इंडिया गठबंधन और बसपा के अलावा यहाँ दलित राजनीति का नया चेहरा चंद्रशेखर आज़ाद मैदान में हैं। आज यहाँ बसपा प्रमुख मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने चुनावी सभा को सम्बोधित किया और उनके निशाने पर चंद्रशेखर आज़ाद रहे. वहीँ चंद्रशेखर आज़ाद का कहना है उनके ऊपर मायावती का आशीर्वाद है और इसी वजह से उन्होंने नगीना में कमज़ोर प्रत्याशी उतारा है।

चद्रशेखर आज़ाद खुद को बसपा परिवार का सदस्य बताते हुए कहा कि कभी कभी लोगों को दिखाने के लिए कुछ चीज़े करनी पड़ती हैं , नगीना में आज आकाश आनंद आएंगे तो कुछ न कुछ तो मेरे बारे में कहना ही होगा। आकाश आनंद ने काफी कुछ कहा भी. आकाश आनंद ने कहा कि बहन जी के आदेश के मुताबिक उन्होंने नगीना से चुनाव प्रचार की शुरुआत की. चंद्रशेखर आज़ाद पर उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले तक वो इंडिया गठबंधन का हिस्सा समझे जाते थे लेकिन न सपा और न कांग्रेस दोनों ने ही कोई भाव नहीं दिया और आज वो नगीना में अकेले लड़ते और पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीँ चद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि उसने नगीना के लिए सपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों से बात की थी मगर पता नहीं उन्होंने हमारे अनुरोध को क्या समझा। चंद्रशेखर ने कहा कि अब चुनाव जीतने के बाद ही देखा जायेगा कि वो इंडिया गठबंधन के बारे में क्या सोचते हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल तो बहन जी के आशीर्वाद से हम नगीना में चुनाव लड़ रहे हैं और उनके आशीर्वाद से जीत भी हासिल करेंगे। वो भी जानती हैं कि परिवार के सदस्य की किस तरह मदद की जाती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी नई उड़ान पर

बुधवार को भी शेयर बाजार में सकारात्मक रुख जारी...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...