depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Dream Girl 2 को लेकर क्या बोली नुसरत भरूचा

एंटरटेनमेंटDream Girl 2 को लेकर क्या बोली नुसरत भरूचा

Date:

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। नुसरत भरूचा इससे काफी खुश हैं और उन्हें फिल्म का ट्रेलर भी पसंद आया। लेकिन नुसरत को दुख है कि उन्हें ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नहीं लिया गया। जबकि वह फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘ड्रीम गर्ल’ का हिस्सा थीं। उस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जोड़ी थी और उसको दर्शको ने काफी पसंद भी किया था .

नुसरत भरूचा ने हमारे सहयोगी से ‘ड्रीम गर्ल 2’ से बाहर होने और अपनी नई फिल्म अकेली के बारे में बात की। नुसरत की फिल्म ‘अकेली’ 25 अगस्त को रिलीज हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ से होगी.

‘आपने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया? कोई तर्क नहीं’

ड्रीम गर्ल 2 में कास्ट न किए जाने पर नुसरत भरूचा ने कहा, ‘मैं ‘ड्रीम गर्ल’ का हिस्सा थी और मैं पूरी टीम से बहुत प्यार करती हूं। मैं उनके साथ काम करने को बहुत मिस करता हूं।’ लेकिन ‘ड्रीम गर्ल 2′ में मुझे क्यों नहीं लिया गया इसका जवाब तो वही लोग दे सकते हैं। मुझे नहीं पता। कोई तर्क नहीं और कोई जवाब भी नहीं. लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया? मैं भी इंसान हूं तो जाहिर तौर पर दर्द तो होता ही है. और हाँ, यह अनुचित है. लेकिन मैं समझता हूं। ये उनका फैसला है. कोई बात नहीं।’

नुसरत भरूचा बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ से भिड़ेंगी

वहीं नुसरत ने अपनी फिल्म ‘अकेली’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मेरी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ ही रिलीज होने वाली है। पहले मेरी फिल्म ‘अकेली’ 18 अगस्त को रिलीज हो रही थी, लेकिन कुछ सेंसर मुद्दों के कारण हमें अनुमति नहीं मिली और इसलिए रिलीज में देरी हुई। राज सर (‘ड्रीम गर्ल 2’ के निर्देशक) ने मेरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी और शुभकामनाएं दीं। मैंने उन्हें जवाब दिया कि सर हम अपने ब्रह्मांड में कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं। मैं आपकी फिल्म में नहीं था, लेकिन मेरी दूसरी फिल्म आपकी फिल्म के दिन ही रिलीज हो रही है।

नुसरत ने कहा- अच्छी चले ‘ड्रीम गर्ल 2’

नुसरत भरूचा ने एक बार फिर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर की सराहना की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म आयुष्मान खुराना से लेकर अनन्या पांडे तक सभी के लिए अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नेम प्लेट विवाद: जयंत ने निकाल दी योगी की हेकड़ी

अमित बिश्नोईराजनीती में हार अच्छे अच्छों की हेकड़ी निकाल...