depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

वेव सिटी ने लाॅन्च की अत्याधुनिक लक्ज़री रिहायशी परियोजना ‘वेरिडिया’

प्रेस रिलीज़वेव सिटी ने लाॅन्च की अत्याधुनिक लक्ज़री रिहायशी परियोजना ‘वेरिडिया’

Date:


वेव सिटी ने लाॅन्च की अत्याधुनिक लक्ज़री रिहायशी परियोजना ‘वेरिडिया’

नई दिल्ली, एनसीआर: गाज़ियाबाद में स्थित भारत के सबसे बड़े स्मार्ट सिटीज़ में से एक वेव सिटी ने लक्ज़री रियल-एस्टेट सेगमेन्ट में एक और शानदार परियोजना ‘वेरिडिया’ का लाॅन्च किया है। ओकवुड एन्क्लेव में 24.47 एकड़ में फैली इस परियोजना में स्टिल्ट़ 6 फ्लोर्स के 4 बीएचके और 5 बीएचके स्कायविलाज़ हैं, जो सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं जैस होम आॅटोमेशन और सन-लिट फ्लोर, यहां धूप और बेहतरीन वेंटीलेशन है तथा परियोजना को हरित इमारत आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। परियोजना आधुनिक आर्कीटेक्चर और नए दौर के भारतीयों के लिए सतत विकास का बेहतरीन संयोजन है। परियोजना एक उत्कृष्ट लोकेशन पर स्थित है जो दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर से मात्र आधे घण्टे की ड्राइव पर मौजूद है।

लाॅन्च के अवसर पर श्री मनप्रीत सिंह चड्ढा, चेयरमैन, वेव ग्रुप ने कहा, ‘‘वेव ग्रुप में हम ऐसी सम्पत्तियों के निर्माण में भरोसा रखते हैं जो अपने निवासियों को सर्वश्रेष्ठ जीवनशैली उपलब्ध कराए। उपशहरी क्षेत्रों की तेज़ी से बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई ‘वेरिडिया’ रिएल्टी जगत का चमत्कार है। यह तकनीक एवं हरित जीवनशैली का सयांेजन है, जो सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है और अपने निवासियों की सभी भावी आवश्यकताओं को पूरा करेगी।’’

कोविड के बाद की दुनिया में समग्र जीवनशैली के मायने पूरी तरह बदल गए हैं, यह परियोजना अपनी आधुनिक तकनीक एवं परम्पराओं के साथ घर के खरीददारों को बेजोड़ गुणवत्ता का रिहायशी अनुभव प्रदान करेगी। शानदार इंटीरियर और बेहतरीन कारीगरी के हाॅलमार्क वेरिडिया में लो-राइज़ 4 बीएचके (2385 वर्गफीट) के फ्लोर तथा 5 बीएचके स्कायविलाज़ (4089 वर्गफीट) शामिल हैं जो सभी आधुनिक सुविधाआंे से लैस हैं जैसे होम आॅटोमेशन, 8 फीट चैड़ा डबल फ्रन्ट डोर जिसमें डिजिटल लाॅक और वीडियो डोर फोन दिया गया है, हर पार्किंग में इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने के लिए चार्जिंग का प्रावधान, मास्टर बैडरूम में 13 फीट की वार्डरोब और ड्रैसिंग स्पेस, हर स्कायविला में स्प्लैश पूल, बच्चों के लिए डे-केयर, कैफ़ेटेरिया, गेम्स रूम और मल्टीपरपज़ हाॅल आदि। परियोजना में मौजूद 20,000 वर्गफीट में फैला क्लबहाउस आस-पास के अन्य क्लबहाउसेज़ की तुलना में सबसे बड़ा है जो खासतौर पर ओकवुड एन्क्लेव के निवासियों के लिए उपलब्ध है।

‘वेरिडिया’ के बारे में बात करते हुए श्री राजीव गुप्ता, प्रबन्ध निदेशक, वेव इन्फ्राटेक ने कहा, ‘‘नई ‘वेरिडिया’ आकर्षक लुक, सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन एवं आधुनिक तकनीक के साथ अपने निवासियों को समृद्ध जीवनशैली का अनुभव प्रदान करेगी। यह न केवल शानदार फंक्शनेलिटी और स्पेशियस लक्ज़री फ्लोर्स से युक्त है बल्कि लक्ज़री सेगमेन्ट के रिएल्टी क्षेत्र में नए बदलाव लेकर आएगी, जिसका इंतज़ार भारतीय लोग काफी समय से कर रहे थे।’’

परियोजना को ब्लाॅक्स में बांटा गया है। हर ब्लाॅक में पहले से चैथा फ्लोर 3़ै बीएचके और पांचवा और छठा फ्लोर स्कायविला ड्युपलेक्स होगा, जिसक साथ ग्रीन टैरेस, ओपन जिम और पूल होगा। इसमें कुल 900 युनिट्स हैं जिनमंे से 80 युनिट्स तैयार हो चुकी हैं और बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस परियोजना के हर घर में होम आॅटोमेशन सुविधा, मोड्युलर किचन, वार्डरोब, सभी बैडरूम्स में एसी युनिट (1.5 और 2 टन), ड्राॅइंग, डाइनिंग और फैमिली लाउंज (5.5 टन-5 स्टार रेटिंग), एलईडी ट्यूब लाईट, पंखे, डिजिटल लाॅक, वीडियो डोर फोन, गीज़र, एक्ज़हाॅस्ट फैन, मिरर, ब्राण्डेड सैनिटरी वेयर और हार्डवेयर शामिल हैं। वेरिडिया के शानदार स्कायविला में डबल-हाईट का लिविंग और डाइनिंग एरिया है, स्लैब के नीचे छत की उंचाई 22 फीट है। 4 बीएचके में छत की उंचाई स्लैब से 11 फीट नीचे है। हरित इमारत और स्थायित्व की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए युपीवीसी दरवाज़े और खिड़कियां दिए गए हैं। निवासी प्रस्तावित नज़दीकी मेट्रो स्टेशन, नोएडा सेक्टर 62, अक्षरधाम मंदिर और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से यहां आसानी से पहुंच सकते हैं, ऐसे में यह परियोजना अपने निवासियों को बेहद सुविधाजनक अनुभव प्रदान करेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...

अब 1200 से ज्यादा शहरों में high speed Wi-Fi उपलब्ध: गोपाल विट्टल

मेरठ : आजकल, वाई-फाई हर किसी की जिंदगी का...

हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा के दो और सेवादार गिरफ्तार

भोले बाबा के दो और सेवादारों की गिरफ्तारी के...

शेयर बाजार में मंगल ही मंगल, नई ऊंचाइयों पर सेंसेक्स-निफ़्टी

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार नई ऊंचाइयों पर बंद...