Budaun News: पति ने गरम नहीं किया खाना तो जल्लाद बनी पत्नी ने कर दी जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेशBudaun News: पति ने गरम नहीं किया खाना तो जल्लाद बनी पत्नी...

Date:

बदायूं। जिले के कबूलपुरा मोहल्ला के रहने वाले एक युवक को पत्नी से खाना गर्म कराना बहुत महंगा पड़ गया। उसकी पत्नी गाली गलौज कर मायके चली गई। जब वह पत्नी को बुलाने गया तो सालों और पत्नी ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। युवक को मां ने बेहोशी की हालत में ससुराल से उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कबूलपुरा मोहल्ला निवासी शीबू बी ज्यारत में हलुआ-पराठा की दुकान है। शीबू के अनुसार 27 अक्तूबर की रात वह दुकान से मां शहनाज के घर आया था। यहां से मां ने खाना टिफिन में रखकर दिया। वह खाना लेकर बड़ी ज्यारत पहुंचा और पत्नी को खाना दे दिया।

उससे कहा कि वह खाना गर्म कर ले, तब वह खाना खाएगा। आरोप है कि इस बात पर पत्नी जरीना भड़क गई और छह माह की बेटी को छोड़कर मायके अलीगंज चली गई। शीबू उसे मनाने उसके पीछे अलीगंज चला गया। आरोप है कि ससुराल में जरीना के भाई इशाक और भूरा ने उसके साथ मारपीट की। जब उसकी मां की उससे बातचीत नहीं हो पाई तो मां सुबह बेटे की ससुराल पहुंच गई। वहां शीबू बेहोशी की हालत में पड़ा था।

मां बेहोश बेटे को साथ ले गई और अस्पताल में भर्ती कराया। जब वह कुछ ठीक हुआ तो कोतवाली पहुंचा और पत्नी, उसके भाई इशाक और भूरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जल्द लॉन्च होंगे Vivo 16 Series 5G Smartphone, जाने क्या होगा इसमें खास !

टेक डेस्क। Vivo जल्द ही मिड-सेगमेंट वाला स्मार्टफोन लॉन्च...

Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस से डबल रोज़गार देगी भाजपा

गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 के लिए भाजपा ने आज अपना...

Revolt: चीन के शंघाई में लगे शी चिनफिंग हटाओ के नारे

कम्युनिस्ट देश चीन में हालात बदल रहे हैं, परिवर्तन...

IND vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा हेमिलटन ODI

हेमिलटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को...