Mainpuri by-election: शिवपाल ने ड्रोन से निगरानी को बताया निजता का हनन

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: शिवपाल ने ड्रोन से निगरानी को बताया निजता का हनन

Date:

सपा संस्थापक मुलायम सिंह के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो उपचुनाव के लिए कल मतदान होगा। अब मतदान से एक दिन पहले सपा नेता शिवपाल और राम गोपाल ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं, चुनावी क्षेत्र की ड्रोन से निगरानी को जहाँ शिवपाल ने निजता का हनन बताया हैं वहीँ राम गोपाल यादव ने योगी सरकार पर सपा कार्यकर्ताओं को फ़र्ज़ी मुकदमों में फंसाकर दबाव डालने आरोप लगाया है.

धरना प्रदर्शन की धमकी

शिवपाल यादव ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे और हमारे परिवार के घरों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है जो हमारी निजता का हनन है। शिवपाल यादव ने कहा कि अगर यह उत्पीड़न नहीं रुका तो हम धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। शिवपाल ने ताखा ब्लॉक प्रमुख के पति को हिरासत में लिए जाने और परिजनों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। शिवपाल ने कहा वो भरथना ब्लाक प्रमुख के घर जा रहे हैं और अगर उन्हें नहीं छोड़ा गया तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे।

सपा कार्यकर्ताओं को दबाना चाहती है सरकार

वहीँ रविवार को पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि योगी सरकार सपा कार्यकर्ताओं को दबाना चाहती है. फ़र्ज़ी नोटिस देकर घरों में दबिश डाली जा रही है. फर्जी मुकदमें लगाकर उनपर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है. रामगोपाल ने मैनपुरी में पुलिस के डर से युवक तालाब में कूद गया जिसकी वजह से उसकी जान चली गई। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी पुलिसकर्मी शामिल हैं उनपर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए और पुलिस पर कार्रवाई न हुई तो समाजवादी पार्टी आंदोलन करेगी. बता दें कि कल होने वाले मतदान के लिए मैनपुरी में 1269 मतदान केंद्र बनाये गौए हैं जिनमें 1756 मतदेय स्थल पर मतदान होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Patwari Paper Leak Case में भाजपा नेता से जुड़ रहे तार!

देहरादून- पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसआईटी...

Infinix Note 12i हुआ लॉन्च, जाने इसके फीचर और कीमत

टेक डेस्क। Infinix अपनी Note सीरीज के Note 12i...

Rape in Noida: बिहार की महिला को प्रेमजाल में फंसाकर नोएडा में किया दुष्कर्म

नोएडा। बिहार में नौकरी कर रहे मुजफ्फरनगर के युवक...

Ramcharit Manas को बैन करे सरकार: स्वामी प्रसाद मौर्या

रामचरित मानस को लेकर बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर का...