भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रालोद का बड़ा ऐलान,  Jayant Chaudhary का राहुल को भरपूर समर्थन

उत्तर प्रदेशभारत जोड़ो यात्रा को लेकर रालोद का बड़ा ऐलान,  Jayant Chaudhary का...

Date:

बागपत। भारत जोड़ो यात्रा आज रात तक बागपत में पहुंच सकती है। यात्रा के बागपत में पहुंचने से पहले रालोद ने बड़ा ऐलान किया है। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भारत जोड़ो यात्रा में खुद शामिल नहीं हो रहे हों, लेकिन उन्होंने रालोद विधायकों व पदाधिकारियों को यात्रा के स्वागत के लिए कहा है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि अगर कोई पदाधिकारी या कार्यकर्ता अपनी इच्छा से यात्रा में यात्रा में शामिल होना चाहता है तो उसको पूरी छूट है।

रालोद राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उन जगहों के विधायकों व पदाधिकारियों को संदेश दिया कि वह अपने यहां भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत करें। जहाँ से यात्रा निकलेगी।

बागपत व शामली में विधायकों के साथ अन्य पदाधिकारी जगह-जगह पर यात्रा पर फूल बरसा स्वागत करेंगे। इसके अलावा अगर कोई अपनी तरफ से यात्रा में शामिल होना चाहता है तो वह उसमें शामिल हो सकता है।रालोद की ओर से यात्रा में शामिल होने को लेकर किसी तरह की पाबंदी नहीं। बागपत के जिलाध्यक्ष रामपाल धामा ने बताया कि उनको आज दोपहर बाद बताया गया है कि भारत जोड़ो यात्रा का फूल बरसाए जाए। जिसके बाद चार जगहों काठा, राष्ट्र वंदना चौक, गुफा वाले मंदिर, बड़ौत को स्वागत के लिए तय किया है। इन सभी जगहों पर नेता खड़े रहकर यात्रा का स्वागत करेंगे।

रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत ने ट्वीट कर कहा है कि भारत जोडो यात्रा की सफलता के लिए उनकी तरफ से शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि देश संस्कार से जुडकर उत्तर प्रदेश में चल रहा ये अभियान सार्थक हो और सभी लोग एक सूत्र में जुड़ते रहे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Maharashtra road accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ में ट्रक-कार की टक्कर, 9 की मौत

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ से आज गुरुवार सुबह एक...

इन टिप्स से करे ट्रेन का कंफर्म टिकट बुक!

लाइफस्टाइल डेस्क। वैसे तो तत्काल सेवा से हमें आसानी...