Prateek Yadav ने की अखिलेश भैया की तारीफ, कहा-विरासत को आगे ले जा रहे हैं

उत्तर प्रदेशPrateek Yadav ने की अखिलेश भैया की तारीफ, कहा-विरासत को आगे ले...

Date:

पिता मुलायम सिंह यादव के निधन पर इन दिनों टूटे हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के लिए उनके सौतेले भाई प्रतीक यादव के ये बोल किसी बड़ी राहत से कम नहीं हैं, प्रतीक ने आज कहा कि अखिलेश भैया पिता जी की विरासत को बहुत अच्छे तरीके से आगे ले जा रहे हैं. प्रतीक यादव संगम में मुलायम सिंह यादव के अस्थि विसर्जन के लिए अखिलेश और चाचा शिवपाल यादव के साथ यहां आए थे।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था। दो दिन पूर्व हरिद्वार में अस्थि विसर्जन किया गया था। संगम तट पर प्रतीक यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पूरा देश नेता जी को याद कर रहा है। उनकी सियासी विरासत बहुत बड़ी है जिसे अखिलेश भैया बहुत अच्छे से आगे बढ़ा रहे हैं। हालाँकि अखिलेश और शिवपाल के बीच रिश्ते सुधरने के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने चुप्पी साध ली। बता दें कि प्रतीक यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे हैं। प्रतीक राजनीती से दूर हैं लेकिन उनकी पत्नी अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल होकर अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी।

मुलायम सिंह की मौत के बाद अभी पूरा परिवार और पार्टी शोक में है इसलिए राजनीतिक बयान फिलहाल नहीं आ रहे हैं, हालाँकि मीडिया के कुछ सवालों का शिवपाल यादव ने ज़रूर राजनीतिक जवाब दिया है. शिवपाल ने विरासत और नए संरक्षक के सवाल पर कहा था कि अगर उन्हें ज़िम्मेदारी नहीं मिलती है तो वह ज़रूर निभाएंगे। शिवपाल ने इसके अलावा यह भी कहा था कि अगर उन्हें ज़िम्मेदारी नहीं भी मिलती है तब भी वो उन लोगों की आवाज़ को ज़रूर उठाएंगे जिनकी पार्टी में उपेक्षा हो रही है, हम उन्हें इकठ्ठा कर उनकी आवाज़ को बुलंद करेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA World Cup 2022: क्रोशिया ने कनाडा को रौंदा, स्पेन-जर्मनी रहे बराबर

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैच में क्रोएशिया...

Night Skin Care Tips: नाइट स्किन केयर के लिए ये टिप्स आएंगी काम!

लाइफस्टाइल डेस्क। Night Skin Care Tips - स्किन केयर...

उत्तराखंड में BJP के एजेंटों को आइसोलेट करेगी Congress

देहरादून- पीसीसी चीफ करण महारा के पार्टी में बीजेपी...