Oak Tree Meerut Digital Casio - एक रात में होता था करोड़ों का सटटा,लड़कियों की सूरत देख दांव लगाते थे नशेबाज

हसीन युवतियों के साथ जुआ खेलने के लिए मेरठ ही नहीं दूसरे राज्यों जैसे दिल्ली, हरियाण,गुजरात और महाराष्ट्र से भी शौकीन आते थे। रिसोर्ट में आनलाइन बुकिंग के नाम पर पार्टी द्वारा जुआघर और अयाशी होती थी।
 
Oak Tree Meerut Digital Casio

Oak Tree Meerut Digital Casio - परतापुर थाना क्षेत्र स्थित ओक ट्री रिसोर्ट होटल में एसओजी की छापेमारी के बाद पकड़ा गया हाईप्रोफाइल अवैध कैसीनो के अब नए चौकाने वाले राज सामने आ रहे हैं। इस कैसीनो में हर रात शराब और शबाब की पार्टी के बीच करोड़ों रुपये जुए में लगाए जाते थे। हैरानी की बात कि जैसे जैसे रात होती जाती थी पार्टी भी जवान होती जाती थी।

Oak Tree Meerut Digital Casio

इस अवैध कैसीनो में लड़कियो की खूबसूरती पर नशेबाज रहीसजादे लाख से करोड़ रुपये के दांव खेलते थे। मजे की बात इस हाईप्रोफाइल कैसीनो में हसीन युवतियों के साथ जुआ खेलने के लिए मेरठ ही नहीं दूसरे राज्यों जैसे दिल्ली, हरियाण,गुजरात और महाराष्ट्र से भी शौकीन आते थे।

Read Also : Meerut Breaking : Oak Tree होटल में अवैध रूप से चल रहा था डिजिटल कैसीनो, sog ने छापा मार लड़के लड़कियों को पकड़ा

Oak Tree Meerut Digital Casio

रिसोर्ट में आनलाइन बुकिंग के नाम पर पार्टी द्वारा जुआघर और अयाशी होती थी। जिसमें एक रात में करोड़ों रुपये का जुआ खेला जाता था। इस जुआघर में मोटी कमीशन का भागीदार रिजॉर्ट का मालिक होता था। जुआरियों की मौजमस्ती के लिए विदेशी लड़कियों का इंतजाम रिसोर्ट मालिक ही करता था। पुलिस ने छापेमारी में छह लाख रुपये की नकदी, 12 गाड़ियां और 19 बुकलेट के अलावा गैंबलिंग चिप और हजारों की संख्या में ताश की गड़डियां बरामद की है। 

Oak Tree Meerut Digital Casio


थाना पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था कैसीनो 
ओक ट्री रिसोर्ट होटल में ये अवैध कैसीनो थाना पुलिस की सरपरस्ती में चल रहा था। थाना पुलिस को भी बड़ा हिस्सा जाता था। जिसके चलते थाना पुलिस अवैध कैसीनो को पूरा संरक्षण देती थी। इसी कारण छापेमारी की पूरी रणनीति गुप्त रखी गई थी। एएसपी के नेतृत्व में जब छापेमारी कार्रवाई की गई और वहां पर सब कुछ रंगे हाथों पकड़ा गया। इसके बाद थाना पुलिस केा मौके पर बुलाया गया। पूरे मामले की मानिटरिंग एसएसपी खुद कर रहे थे।