Meerut Breaking : Oak Tree होटल में अवैध रूप से चल रहा था डिजिटल कैसीनो, sog ने छापा मार लड़के लड़कियों को पकड़ा

 
OAK Tree raid

मेरठ। मेरठ में परतापुर स्थिति oak tree होटल में अवैध रूप से डिजिटल कैसीनो चल रहा था। जिसमें शहर के रहीस लोगों के युवा बच्चे जुआ खेलने आते थे। बताया जाता है यहाँ पर बाहर से युवतियों को भी बुलाया जाता था। इसकी जानकारी 
एएसपी विवेक यादव को हुई तो उन्होंने इसके लिए sog की टीम को लगा दिया। मौका मिलते ही  एएसपी विवेक यादव और एसओजी टीम ने oak tree होटल में छापा मारा । छापेमार टीम होटल के अंदर का नजारा देख कर दंग रह गयी।  oak tree होटल के अंदर अवैध रूप डिजिटल कैसीनो चल रहा था। जिसमें युवक और युवतियां जुआ खेल रहे थे। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शहर के जाने-माने 41 युवक और करीब 25 लड़कियों को मौके से पकड़ा है।

बताया जाता है कि काफी समय से ऑक ट्री होटल के अंदर बड़े स्तर पर अवैध रूप से कैसीनो संचालित किया जा रहा था। जहां शहर और आसपास के जिलों से भी रहीस जादे जुआ खेलने आया करते  थे। होटल में जुए के साथ अय्याशी के लिए बाहर से लड़कियां बुलाई जाती थी। एसपी विवेक कुमार ने बताया कि  उनको इसकी जानकारी मिली थी। इस पर उन्होंने बिना थाने की पुलिस को सूचना दिए एसओजी टीम के साथ छापा मारा। जहां से भारी मात्रा में ताश की गड्डी, कोयंस,कई दर्जन मोबाइल बरामद किए गए है। कसीनो में रहीसजादो इंटरटेनमेंट के लिए विदेशों से लड़कियां लाई गई थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर परतापुर थाने पहुंचा दिया। छापेमारी के बाद  होटल मालिक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।