Shocking News Today: पांच बच्चों के पिता ने शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी की आत्महत्या,एक दूसरे से लिपटे मिले शव

 
Man shoot his girlfriend and then commit suicide

मेरठ। जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के दुर्वेशपुर गांव में आज शुक्रवार को पांच बच्चों के पिता अधेड़ प्रेमी ने अपनी 45 वर्षीय प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने खुद को गोली मार कर मौत को गले लगाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और घटना की जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। गांव दुर्वेशपुर निवासी महिला मिथिलेश पत्नी धीर सिंह आज शुक्रवार की सुबह गांव के बाहर गोबर डालने गई थी। इसी दौरान गांव के ही किरण पाल ने महिला को गोली मार दी। जिससे वह पहले तो बचकर भाग निकली। लेकिन दूसरी गोली लगने पर वह जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर मौत हो गई।

Read also: Breaking News Today: भारत को आगे कर चीन पर नकेल कसने की तैयारी में अमेरिका

इसके बाद 50 वर्षीय प्रेमी किरण पाल ने खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। दोनों के शव  एक दूसरे के पास पड़े थे। मौके पर पहुंची ने पुलिस दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अंदेशा जताया कि दोनों का एक-दूसरे से प्रेमप्रसंग चल रहा था। लेकिन अब महिला किरण पाल से पीछा छुड़ा रही थी। जिसके विरोध में प्रेमी किरण पाल ने उसे गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। दोनों के पांच-पांच बच्चे हैं। घटना इलाके में चर्चा का कारण बनी हुई है। वहीं वारदात के बाद से गांव में हड़कंप मच गया। गांव में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।