Oak Tree Meerut - बाईपास के होटल और रिसोर्ट बने जिस्मफरोशी का ठिकाना, कमान कबाड़ी बाजार की हसीनाओं के हाथ

मेरठ के कबाड़ी बाजार के वैश्यावृति कोठों पर भी नेपाली युवतियों की हुकुमत चलती थी। जब से कबाड़ी बाजार के कोठों पर ताला लगा इन युवतियों ने अपने ठिकाने परतापुर बाईपास पर बना लिए हैं।
 
Oak Tree Meerut

Oka Tree Meerut -  जिस्म फरोशी के लिए बदनाम रहे कबाड़ी बाजार के कोठे बंद हुए तो परतापुर बाईपास के अधिकांश होटल और रिसोर्ट अब जिस्मफरोशी का ठिकाना बनते जा रहे है। शनिवार रात्रि पकड़े गए हाईप्रोफाइल कैसीनो में नेपाल की नौ युवतियां पकड़ी गई। मेरठ के कबाड़ी बाजार के वैश्यावृति कोठों पर भी नेपाली युवतियों की हुकुमत चलती थी। जब से कबाड़ी बाजार के कोठों पर ताला लगा इन युवतियों ने अपने ठिकाने परतापुर बाईपास पर बना लिए हैं। बाईपास के अधिकांश होटल और रिसार्ट मेें हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली कालगर्ल्स की सेटिंग है। जहां इनका धंंधा अब चमकने लगा है।

ओक ट्री रिसोर्ट में एसओजी द्वारा पकड़ा गया हाईप्रोफाइल कैसीनो पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी बाईपास स्थित होटलों में पुलिस छापे के दौरान सेक्स रैकेट पकड़े जाते रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी धंधा बदस्तूर चलता रहा। इतना ही नहीं रात में परतापुर फ्लाईओवर से लेकर मोदीपुरम बाईपास तक रात में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिलाएं ट्रक ड्राइवरों से भी मोलभाव करती दिख जाती हैं।

हालांकि इसकी जानकारी संबंधित थानों को भी है। लेकिन वो भी इस मामले में चुप्पी साधे रहते हैं। बाईपास के किनारे स्थित ढाबे और होटलों को इन्होंने अपना ठिकाना बनाया हुआ है। जहां रात में गरम गोश्त का कारोबार खुलेआम चलता है। पहले भी पुलिस ने बाईपास स्थित होटलों से दिन में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया लेकिन उसके बाद भी ये खेल जारी है।