Oak Tree Meerut Digital Casio Raid - गजब! शराब,शबाब और जुए की काकटेल से दूर थे मेरठी रईसजादे, दूसरे राज्यों के युवक कर रहे थे विदेशी महिलाओं संग मस्ती

ओक ट्री रिसोर्ट में गुपचुप तरीके से पहले भी इस तरह की पार्टियां आयोजित होती रही है। बता दें कि रिसोर्ट के मालिक दिल्ली निवासी हैं। इस कारण से ऐसी हाईप्रोफाइल पार्टियां कराने के लिए उनको महारथ हासिल है। लेकिन हैरानी की बात है कि इस हाईप्रोफाइल पार्टी में मेरठ का एक भी रईसजादा शामिल नहीं था।

 
Oak Tree Meerut Digital Casio raid

Oak Tree Meerut Digital Casio Raid - मेरठ के परतापुर स्थित ओक ट्री रिसोर्ट में हाईप्रोफाइल कैसीनो में एसओजी टीम ने देर रात छापा मारा तो वहां पर हड़कंप मच गया। बता दें कि ओक ट्री रिसोर्ट पहले से सुर्खियों में रहा है। कुछ साल पहले यहां पर एक विदेशी कालगर्ल्स भी पकड़ी गई थी। लेकिन उस दौरान उसने अपने को एक टूरिस्ट बताया था।

ओक ट्री रिसोर्ट में गुपचुप तरीके से पहले भी इस तरह की पार्टियां आयोजित होती रही है। बता दें कि रिसोर्ट के मालिक दिल्ली निवासी हैं। इस कारण से ऐसी हाईप्रोफाइल पार्टियां कराने के लिए उनको महारथ हासिल है। लेकिन हैरानी की बात है कि इस हाईप्रोफाइल पार्टी में मेरठ का एक भी रईसजादा शामिल नहीं था। पकड़े गए सभी युवक और युवतियां दूसरे राज्यों और दूसरे देश के हैं। पकड़ी गई सभी युवतियां नेपाली हैं। जबकि जिन युवकों को एसओजी और पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो सभी देश के दूसरे राज्यों के हैं। इनमें से कोई भी युवक मेरठ का नहीं है। 


युवतियों की अदाओं पर लगता था दांव 
हालांकि जिन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें से अधिकांश ने यहीं कहा कि वो भी रिसोर्ट में जुआ,कैसीनो खेलने के लिए आई थी। लेकिन हैरानी की बात है कि जब इनका प्रोफाइल पुलिस ने पता लगाया तो ये युवतियां कुछ और ही निकली। सूत्रों की माने तो ये सभी युवतियां कैसीनो और जुए की महफिल को रंगीन बनाने के लिए शामिल होती थी। जिनकी अदाओं और कभी—कभी तो इन युवतियों पर ही रईसजादे नशे में दांव लगा दिया ​करते थे। पुलिस को और भी कई चौकाने वाली जानकारी हासिल हुई है।