Mainpuri by-election: चुनावी मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: चुनावी मंच पर अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूकर लिया...

Date:

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के दौरान यादव परिवार में दूरिया काम होती दिख रही हैं, नाराज़ चाचा शिवपाल पिघलते हुए नज़र आ रहे हैं. पहले उन्होंने लोगों से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार घर की बहू डिंपल यादव को जिताने की भावुक अपील की और अब वो भतीजे अखिलेश यादव के साथ चुनावी मंच पर भी नज़र आ रहे हैं, अखिलेश ने भी चुनावी मंच पर चाचा के पैर छूकर सबको यह सन्देश दिया कि परिवार में अब सबकुछ ठीक चल रहा है.

सैफई में दिखा पारिवारिक मिलन का दृश्य

बता दें कि इस पारिवारिक मिलान का दृश्य चुनाव प्रचार के दौरान सैफई में नज़र आया जहाँ चुनावी मंच पर अखिलेश शिवपाल के पैर छुए और यह भी कहा कि उनके चाचा से कभी मतभेद थे ही नहीं, वहीँ शिवपाल ने भी डिंपल यादव को कामयाब बनाने की अपील की. अखिलेश ने इस मौके पर अपने सम्बोधन में कहा कि वैसे तो चाचा और भतीजे के बीच दूरियां कभी थी ही नहीं फिर भी मुझे इस बात की ख़ुशी है कि पूरा परिवार आज एक मंच पर है. अखिलेश ने कहा कि यह सब देखकर भाजपा के खेमे में घबराहट मची हुई है. उसे मालूम है कि मैनपुरी की पांचों विधानसभाओं में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है.

शिवपाल से राजनीतिक दूरी की बात मानी

सैफई में आयोजित चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने कहा आज नेता जी की गैरमौजूदगी में मैनपुरी में चुनाव हो रहा है. पूरे देश की निगाहें इस उपचुनाव पर हैं और मैं दावा कर सकता हूं कि पूरा देश समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत को देखेगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने भरपूर कोशिश की कि चाचा और भतीजे में दूरियां बन जाएँ लेकिन हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम दोनों में कभी दूरियां थी है नहीं , हाँ राजनीती दूरी ज़रूर थी जिसमें हैरानी जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Team India के हॉकी कोच ने अपनी टीम के साथ दिया इस्तीफ़ा

भारत में खेले गए FIH हॉकी विश्व कप को...

Mahayagya में गए अखिलेश को भाजपा युवा मोर्चा ने दिखाए काले झण्डे

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के राम चरित मानस...

Baba Bageshwar को नागपुर पुलिस से मिली क्लीन चिट, नहीं फैलाया कोई अंधविश्वास

चमत्कार के लिए चर्चित बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण...