Big Breaking: पति को पुलिस ने दी यातनाएं तो पत्नी की हार्ट अटैक से मौत,गांव में तनाव

उत्तर प्रदेशBig Breaking: पति को पुलिस ने दी यातनाएं तो पत्नी की हार्ट...

Date:

बागपत। जिले के थाना सिंघावली अहीर में पुलिस ने एक युवक को इतनी यातनाए दी कि उसकी पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला की मौत के बाद गांव में तनाव हो गया है। जिससे स्थिति काफी विस्फोटक हो गई है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव में तनाव की सूचना मिलने पर आसपास के थानों को अलर्ट पर रखा गया है।

गांव बिलौचपुरा में दीपावली की रात कमेटी के रुपयों के लेन-देन को लेकर पप्पू व उसके चचेरे भाइयों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसकी सूचना पर पहुंची थाना सिंघावली अहीर की पुलिस बिलौचपुरा निवासी पप्पू सहित दो लोगों को हिरासत में ले आई थी। पप्पू का आरोप है कि उसकी पिटाई की गई और उसे थाने के लाॅकअप में बंद कर यातनाएं दी गईं। जिसका पता चलने पर उसकी पत्नी मसूरिया सिघांवली अहीर थाने पर पहुंच गई। पत्नी ने अपने पति को छोड़ने के लिए पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन उसके पति को पुलिस ने उसे नही छोड़ा।

परिजनो का आरोप है कि मसूरिया पति को यातनाएं देने का सदमा नहीं सहन कर पाई और उसकी हालत बिगड़ गई। जिसे बागपत के अस्पताल में भतÊ कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने बताया कि सदमे के कारण महिला को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद गांव में दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। ग्रामीणों ने थाने में यातनाएं देने का विरोध किया था। पीड़ित ने तीन दरोगाओं पर यातनाएं देने का आरोप लगाया। इसकी जानकारी जब आलाधिकारियों को हुई तो सीओ देवेंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली। सीओ ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिसबल तैनात किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA WC 2022: सेनेगल अंतिम 16 में, मेज़बान क़तर की निराशाजनक विदाई

अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के विजेता सेनेगल ने 2022...

पहाड़ पर Medical Teacher चढ़ाने के लिए सरकार का नया फंडा

देहरादून- उत्तराखंड में मेडिकल फैकल्टी को पहाड़ चढ़ाने की...

Christmas 2022: इन देशों में नहीं मनाया जाता क्रिसमस, क्या है कारण जाने !

लाइफस्टाइल डेस्क। Christmas 2022 - 25 दिसंबर को क्रिसमस...