FIR on Azam: विवादित बयानों से बाज़ नहीं आ रहे आज़म, दर्ज हुआ एक और मुकदमा

उत्तर प्रदेशFIR on Azam: विवादित बयानों से बाज़ नहीं आ रहे आज़म, दर्ज...

Date:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान और मुकदम, FIR पर्यायवाची शब्द बनते जा रहे हैं. इतने मुक़दमे दर्ज होने के बावजूद भी आज़म खान आदत से मजबूर हैं और विवादित बयानबाज़ी से बाज़ नहीं आ रहे हैं. अब एकबार फिर उन्होंने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसको लेकर उनपर एक और FIR दर हो गयी है. आज़म खान पर यह मुकदमा रामपुर के थाना गंज कोतवाली में दर्ज हुआ है जहाँ वो एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे.

माँ-बच्चे पर दिया विवादित बयान

दरअसल आज़म खान ने अपने भाषण में जनता के सामने अपना दर्द बयान कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने मां और बच्चे वाला बयान दिया। आज़म ने कहा कि जो आरोप मुझपर लगाए जा रहे हैं अगर पिछली सरकारों में मैंने ऐसा किया होता माँ के पेट में बच्चा यह पूछता कि पहले आज़म खान से पूछ लो कि मुझे बाहर आना है या नहीं. आज़म खान के इस विवादित बयान पर अब उनपर मुकदमों सूची और लम्बी हो गयी है. उनपर गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है.

खुद को सबसे बड़ा सबसे बड़ा प्रताड़ित बताने का अभियान

आज़म खान के लिए विवादित बयान देने का यह पहला मौका नहीं है, वो अक्सर अपने बयानों से मुसीबत में फंसते रहते हैं. उनके अधिकारियों को जूते मारने वाले बयान ने उनसे उनकी विधायकी छीन ली. इन दिनों वो अपने को दुनिया सबसे बड़ा प्रताड़ित बताने के अभियान में लगे हुए हैं. कभी वो कहते हैं कि मुझे गोली मार दो ताकि मुझे तकलीफों से छुटकारा मिल जाय, अफसरों को अपनी बर्बादी का ज़िम्मेदार बताना। उन पर ज़ुल्म के पहाड़ तोड़े जा रहे हैं. यह सब बातें उनके चुनावी भाषणों का हिस्सा होते हैं. बता दें कि आज़म खान की विधायकी छिनने के बाद इन दिनों रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव चल रहा है जहाँ पांच दिसंबर को वोट डाले जायेंगे। समाजवादी पार्टी की तरफ आज़म के करीबी आसिम रज़ा मैदान में हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related