Modi’s alternative: अखिलेश का बड़ा दावा, मोदी के विकल्प की चल रही है तैयारी

उत्तर प्रदेशModi's alternative: अखिलेश का बड़ा दावा, मोदी के विकल्प की चल रही...

Date:

मैनपुरी लोकसभा, खतौली विधानसभाओं के उपचुनावों के साथ गुजरात में भी पार्टी का खाता खुलने से उत्साहित सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर एक बड़ा दावा किया है. अखिलेश ने कहा कि मोदी के विकल्प की तैयारी चल रही है, विपक्ष के अधिकांश नेता इस दिशा में काम कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ने में विपक्ष कामयाब होगा.

मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना समय की मांग

सोमवार को उन्होंने पत्रकार वार्ता में दावा किया कि महंगाई अपने चरम पर है, बेरोजगारी बेलगाम हो रही है और बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा सभी भारतीयों को दिए गए संवैधानिक अधिकार छीने जा रहे हैं इसलिए मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना समय की मांग है. सपा प्रमुख ने कहा कि नितीश कुमार, KCR और ममता बनर्जी सभी इस दिशा में काम कर रहे हैं और जल्द ही पूरा खाका तैयार हो जायेगा।

किसान परेशान है, युवा हैरान है

अखिलेश उत्तर प्रदेश की तरफ रुख करते हुए योगी सरकार पर हमलावर हुए. सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को धोखा दिया गया है. जो उत्तर प्रदेश समृद्धि और विकास की राह पर था वो प्रदेश आज कहां जा रहा है?” प्रदेश का किसान परेशान है, वहीँ युवा हैरान है कि उसने जिसे चुना उसने किस तरह उनको ठगा है और उनके भविष्य को अंधारमय बनाया है। व्यापारी आज जीएसटी छापों से परेशान है. छोटे दूकानदार भी दुकानें बंद करने पर मजबूर हैं, सबको GST की नोटिसें मिल रही हैं. अखिलेश ने कहा कि इस बार के चुनाव में जनता ने भाजपा की नकारात्मक राजनीति को खत्म किया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Weather update today: मौसम ने लिया यू टर्न, आज 26 जनवरी को बारिश का अलर्ट

नई दिल्ली। आज 26 जनवरी मौसम का मिजाज मिलाजुला...

Mee Too: चार हफ़्तों में होगी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ कई घंटों की...

Padm Award: मुलायम सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण सम्मान

74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर मोदी सरकार...

Bharat Jodo Yatra: राहुल ने आखिर पहन ली जैकेट

देश में जबसे सर्दी ने अपना रंग दिखाया है...