depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बिग बॉस ओटीटी 2 : टिकट टू फिनाले को लेकर घर में मचा घमासान

एंटरटेनमेंटबिग बॉस ओटीटी 2 : टिकट टू फिनाले को लेकर घर में...

Date:

बिग बॉस ओटीटी 2‘ में ‘टिकट टू फिनाले’ के लिए तीन सदस्यों का चयन किया गया था। अब ‘बिग बॉस’ ने ऐलान किया है कि अब जो टास्क होने वाला है, उसमें वो विजेता होगा उसको सीधा टिकट टू फिनाले मिलेगा . इसके बाद शुरू होता है ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर का सफर। घर के अंदर सुबह से ही बबीका नखरे दिखा रही है और लगातार कह रही है कि वह उसके लिए खाना न बनाए क्योंकि किसी को उसकी परवाह नहीं है।

मनीषा ने अभिषेक के सामने एल्विश की तारीफ की

वहीं दूसरी ओर मनीषा अभिषेक मल्हान के सामने एल्विश की तारीफ कर रही हैं. वह कह रही हैं कि इस घर में हर कोई जीतने आता है, अगर दो दोस्त भी आते हैं तो उन्हें भी जीतना पड़ता है, लेकिन एल्विश ने कल रात जो कहा वह बहुत बड़ी बात है। याद दिला दें कि एल्विश ने कहा था कि जीत चाहे उनकी हो या अभिषेक की, उनके लिए विजेता हमेशा अभिषेक ही रहेंगे और वह उन्हें ही विजेता के रूप में देखते हैं।

बिग बॉस ने रखा मोती लूटने का खेल

जिया, एल्विश और बबिका को खिलौने उठाकर अपनी दुकान में रखने हैं। घरवाले मोती देकर ये खिलौने खरीदेंगे। इस बीच, घर वालों को उन खरीदारों की दराज से मोती चुराने हैं। बजर बजता है, दुकानदार को बाहर खड़ा रहना होता है और बाकी सदस्यों को दुकान में रखे मोतियों और खिलौनों को चुराना होता है। इस दौरान मनीषा और जेडी के बीच झगड़ा हो जाता है. एक बार फिर बबिका गेम के दौरान मनीषा पर पर्सनल कमेंट करती नजर आ रही हैं. जबकि जेडी और जिया योजना बनाते हैं, आशिका वहां खड़ी होती है और उसे देखकर जिया चिल्लाती है कि वह यहां क्यों खड़ी है। जिया और आशिका के बीच भयंकर लड़ाई होती है और मनीषा आशिका का समर्थन करती है और उसे वहीं रहने के लिए कहती है। टास्क के दौरान अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होती है. अभिषेक का कहना है कि डायरेक्टर खुद हाथ में मोती लेकर घूम रहे हैं- उन्हें डायरेक्टर किसने बनाया है.

उम्र को लेकर अभिषेक और अविनाश के बीच गंदी लड़ाई

अभिषेक अविनाश से कहते हैं- अधेड़, दिमाग काम नहीं करता. अविनाश कहते हैं- क्या तुम कभी 37 की नहीं होगे , क्या जिंदगी भर 26 की ही रहोगी? अभिषेक कहते हैं- इसीलिए तो कहा जाता है कि हर रविवार को अपना दिमाग लेकर आओ. मोतियों के रखवाले खेल की लड़ाई में एल्विश अभिषेक का समर्थन करते हैं। इसी बीच बबीका भी अभिषेक से भिड़ जाती है और उसे गालियां देती है.

जिया और एल्विश के बीच टाई हो गई

मोती चुराने के इस खेल में जिया और एल्विश बराबरी पर छूटते हैं। बबिका को 25 मोती मिले और जिया और एल्विश को 58 मोती मिले। इसके बाद बिग बॉस ने घर के सदस्यों को आपस में तय करने के लिए कहा कि दोनों में से किसी एक को फिनाले में जाने का टिकट मिलना चाहिए या दोनों को नहीं। 5 लोगों ने कहा कि इन दोनों में से किसी को भी टिकट टू फिनाले वीक नहीं मिलना चाहिए और दो तय करते हैं कि एक को जाना चाहिए. बिग बॉस ने घोषणा की कि टिकट टू फिनाले वीक में कोई नहीं जाग रहा है और फिलहाल कोई कैप्टन नहीं होगा।

वायरल कंटेंट के बाद घर वालों ने क्या नहीं किया?

इससे पहले के एपिसोड में हमने देखा था कि घरवाले अपने-अपने वीडियो को वायरल करने के लिए खूब भाईचारा करते नजर आए थे। दूसरी ओर, मनीषा रानी एल्विश के पीछे पड़ी थीं, जबकि जिया अभिषेक के साथ फर्जी कहानियां गढ़ती नजर आ रही थीं। आशिका को जेडी हदीद के साथ बाहों में बाहें डाले भी देखा गया। एल्विश, जिया और बबिका की टीम सी ने नाटक जीता।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related