depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Today Weather Update: आज भी बारिश के आसार, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

नेशनलToday Weather Update: आज भी बारिश के आसार, जानिए कैसा रहेगा मौसम...

Date:

नई दिल्ली। मौसम विभाग ने दिल्ली और NCR के जिलों में आज बादल छाए रहने और बूंदाबांदी की आशंका जताई है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार को बादल छाए रहेंगे और इस दौरान बारिश हल्की ही रहेगी। मौसम विभाग ने कहा कि 24 मार्च को भी अच्छी वर्षा होने का पूर्वानुमान है।

दिल्ली- और एनसीआर के जिलों सहित देश के कई राज्यों में सोमवार को भारी बारिश हुई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई जगह जाम की समस्या देखने को मिली है। इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने देश के कई हिस्सों में आज भी बारिश की संभावना जताई है।

आज दिल्ली और एनसीआर के अलावा हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड में बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने आसमान में बादल छाए रहने और बूंदाबांदी की आशंका जताई है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार को भी बादल छाए रहेंगे और इस दौरान बारिश हल्की ही रहेगी। मौसम विभाग ने कहा कि 24 मार्च को भी अच्छी वर्षा होने का पूर्वानुमान है।

उत्तराखंड में मौसम

मौसम विभाग का कहना है कि 21 मार्च को उत्तराखंड के कुछ जिलों में गर्जन के साथ बिजली चमकने और ओलावृष्टि भी हो सकती है। मौसम विभाग ने कुछ जगहों पर बिजली गिरने से जान माल की हानि, ओलावृष्टि से वृक्षारोपण बागबानी और खड़ी फसलों को नुकसान को देखते हुए सतर्कता बरतने की बात कही है। मौसम विभाग का कहना है कि 23 मार्च तक पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात हो सकती है।

अगले 3-4 दिनों तक बारिश की संभावना

वहीं, देश के कुछ हिस्सों में बारिश को लेकर मौसम वैज्ञानिकों ने आशंका जताई है कि अगले 3-4 दिनों तक गुजरात, उप्र, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, बिहार के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना है। आज हल्की बारिश होगी। अहमदाबाद और गांधीनगर में भी बारिश की संभावना है। इसके अलावा 24 मार्च को बारिश कम होने की संभावना है।

राज्यों में मौसम का हाल

आईएमडी ने एक बयान में कहा कि पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में गरज, बिजली/तेज हवाओं के साथ छिटपुट से लेकर व्यापक रूप से हल्की/मध्यम बारिश होने की संभावना है। इसके बाद 23 मार्च से इस क्षेत्र में बारिश और गरज के साथ बारिश का एक नया दौर शुरू होने की संभावना है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए...

कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

लोकसभा चुनाव के लिए 16 सीटों पर कांग्रेस आज...

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...

लाहौर जेल में सरबजीत का कत्ल करने वाले माफिया डॉन की हत्या

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह...