depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

3000 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा युवक! बताया ऐसी दिखेगी धरती, सबूत किए पेश

इंटरनेशनल3000 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा युवक! बताया ऐसी दिखेगी धरती,...

Date:

Time Traveller From 3000: भव‍िष्‍य जानने की उत्सुकता हर किसी की होती है। लोग ज्‍योत‍िष‍ियों के पास जाते हैं जिससे कि आगे के बारे में पता चल सके। अगर कोई परेशानी आनी है तो उसका उपाय किया जा सके। कुछ लोग टैरो कार्ड के जर‍िये भव‍िष्‍य बताते हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले तमाम लोग दावा करते हैं वो सैकड़ों साल आगे की यात्रा करके आए हैं। उस दौरान पृथ्वी कैसी होगी। इसके बारे में हैरान करने वाले तथ्य भी बताते हैं। कुछ तो अपनी बातों के समर्थन में सबूत पेश करते हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति ने दावा किया है जो इन दिनों वायरल हो रहा है। व्यक्ति बता रहा है कि उसने 3000 साल बाद धरती कैसी दिखेगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एडवर्ड(Time Traveller Edward) नाम के व्यक्ति ने दावा किया है कि वह 3,000 साल पहले की दुनिया देखकर लौटा है। अभी 2023 चल रहा है। लेकिन उसने 5000 साल में धरती कैसी होगी, यह देखने का दावा किया है। उसके पास इसके फोटोग्राफिक साक्ष्य मौजूद हैं। वह हाथ में एक तस्वीर लिए हुए दिखाई दे रहा है। जिसमें एक शहर पानी के अंदर डूबा नजर आ रहा है। दावा है कि यह शहर अमेरिका का लॉस एंजिल्स है, जो 3,000 साल बाद पानी में ऐसा नजर आएगा। विश्व के कुछ और शहर इसी तरह के होंगे।

शहरों का ऐसे हो जाएगा हाल

एडवर्ड ने अपनी असली पहचान नहीं बताई। उसने अपना चेहरा धुंधला किया है। वह अपनी पहचान उजागर नहीं करना चाहता। उसने दावा किया कि 2024 में वह एक गुप्‍त अभ‍ियान में शाम‍िल था। जब उसे इस काम में लगाया था। उस समय वह एक लैब में काम कर रहा था। लौटते समय उसने यह सबूत एकत्र कर ल‍िए और अपने साथ लेकर आया। एडवर्ड ने जो फोटो शेयर की, उसे माना जा रहा कि आर्मेनिया के एक पार्क में फ‍िल्‍माया था। उसने बताया कि तब मैं एक विशाल लकड़ी के मंच पर था। घर-इमारतें लकड़ी से बने थे। पूरा शहर पानी के नीचे था। सिर्फ यही शहर नहीं, बल्‍क‍ि दुनिया के कई और शहर इसी तरह पानी में डूबे नजर आएंगे। एडवर्ड ने दावा किया है कि जब ग्लोबल वार्मिंग के कारण बर्फ पिघल जाएगी। ऐसे में मनुष्य पानी के नीचे रहने को मजबूर होगा।

नोआ ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

बता दें कि इससे पहले नोआ नाम के व्यक्ति ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की थी। दावा था कि वह 2030 से लौटकर आया है। तब धरती पर काफी कुछ बदला होगा। मार्टिन लूथर किंग जूनियर की पोती, योलान्डा रेनी किंग 2030 में अमेरिका की राष्ट्रपति बनेगी। हालांकि, कानून के हिसाब से वह राष्ट्रपति नहीं बन सकती। क्‍योंकि उस समय उसकी उम्र महज 21 साल की होगी। अमेरिका के कानून के अनुसार, राष्‍ट्रपत‍ि बनने के लिए कम से कम 35 साल उम्र जरूरी है। लेकिन नोआ का दावा है कि उससे पहले एक नया कानून पार‍ित होगा। जिसमें किसी उम्र का व्‍यक्‍त‍ि अमेरिका का राष्‍ट्रपत‍ि बन सकेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SRH vs RR: टक्कर तो बराबरी की है

26 मई को आईपीएल फाइनल में कौन सी टीम...

आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन वाघुल का निधन

प्रसिद्ध बैंकर और आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व अध्यक्ष नारायणन...

मोहम्मद मोखबर बने ईरान के अस्थायी राष्ट्रपति, इब्राहिम रायसी का शव मिला

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी और विदेश मंत्री होसैन...

हरियाणा में बोले मोदी, मैंने वर्षों यहाँ की रोटी खाई है

हरियाणा के सोनीपत में आज प्रदेश से अपना नाता...