depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ये कार सस्ते दाम में गर्मी से देंगी राहत

टेक्नोलॉजीये कार सस्ते दाम में गर्मी से देंगी राहत

Date:

तकनीकी:- गर्मी का सीजन आ गया है। पसीने और तपन से लोगों की हालत खस्ता है। हर कोई इस समय कहीं न कहीं घूमने जाने की योजना बना रहा है। वही कार के शौकीन लोग यह चाहते हैं कि उनकी कार में एक ऐसी एसी लगी हो जो जल्दी से उनकी कार को शिमला की बर्फ बना दे और उन्हें गर्मी का एहसास न हो। वही कई कम्पनियों ने अपने ग्राहकों की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रयास भी किया है और कारों में वेंटिलेटेड सीट्स का फीचर दिया है। वेंटिलेटेड सीट्स वाली कार खरीदना गर्मी के हिसाब से बेहतरीन ऑप्शन होता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं पांच सस्ती वेंटिलेटेड सीट्स कार जो गर्मी में आपके लिए बनेगी आरामदायक…

Tata Nexon:- 

Tata Nexon XZ+ (पी) एक बेहतरीन कार है इसकी कीमत 11.74 लाख रुपये है। इस कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट फीचर दिया गया है जो लोगो की जरूरत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। Nexon पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध है।

Kia Sonet:-

Kia Sonet भी एक बेहतरीन कार है इसके HTX+ वैरिएंट में वेंटिलेटेड सीट्स का ऑप्शन मौजूद हैं। HTX+ ट्रिम की कीमत 12.09 लाख रुपये है। यह कॉम्पैक्ट SUV HTX+ ट्रिम में दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है – 1.0L टर्बो-पेट्रोल और 1.5L टर्बो-डीज़ल।

Maruti Suzuki XL6:- 

अगर हम मारुति सुजुकी इंडिया की कार की बात करें तो इसके मॉडल अल्फा+ ट्रिम में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स दिए गए हैं। जिसकी कीमत 12.89 लाख रुपये है।

Hyundai Verna:-

यह दक्षिण कोरियाई ब्रांड की फ्लैगशिप सेडान है इसके SX(O) ट्रिम से वेंटिलेटेड सीट्स के विकल्प के साथ आता है, जिसकी कीमत 12.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. Verna तीन इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है – 1.5L NA पेट्रोल, 1.0L टर्बो-पेट्रोल, और 1.5L डीजल. 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आर्मस्ट्रांग की हत्या पर तमिलनाडु की सियासत गरमाई, चेन्नई पहुंची मायावती

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी के...

चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर खड़गे ने फिर मोदी सरकार को घेरा

भारतीय क्षेत्र में चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर केंद्र...

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा पहली बार विंबलडन के फाइनल में

चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने पहला सेट हारने...

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...