depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

फीचर्डशेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

Date:

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम लग गया है। हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार की कमजोर शुरुआत हुई है। सेंसेक्स ने 75 हजार का स्तर तोड़ दिया है. गुरुवार को ईद-उल-फितर के चलते शेयर बाजार बंद था. आज जब बाजार खुला तो अनुमान के मुताबिक बिकवाली के रुझान में ही खुला। खबर लिखे जाने तक सेंसेक्स जहाँ 397 अंको की गिरावट के साथ 74640 पर ट्रेड कर रहा है वहीं निफ़्टी 110 अंकों की गिरावट के साथ 22643 पर कारोबार करता नज़र आ रहा है.

एनएसई पर 1261 शेयर गिरावट में और 839 शेयर तेज़ी में कारोबार कर रहे हैं। NSE पर सबसे ज़्यादा हलचल HDFC, Bank Reliance, Infosys, NTPC और TCS में नज़र आ रही है, वहीँ BSE पर सबसे ज़्यादा एक्टिविटी NTPC, Reliance, Tata Steel, HDFC Bank और Tata Motors में नज़र आ रही है.

निफ़्टी के टॉप गेनर्स में NTPC, Divis Labs, Tata Motors, Coal India और Bajaj Auto शामिल हैं वहीँ टॉप लूज़र्स में JSW Steel, Maruti Suzuki, Shriram Finance, Titan Company, Asian Paintsका नाम है। इसी तरह सेंसेक्स के टॉप 5 गेनर्स में NTPC, Tata Motors 1,025.00 11.85, Nestle , Larsen और Reliance के शेयर शामिल हैं वहीँ टॉप 5 लूज़र्स में JSW Steel, Asian Paints, Maruti Suzuki, Titan Company और Sun Pharma के शेयर शामिल हैं. सेक्टोरल इंडेक्स की बात करें तो एक भी इंडेक्स हरे निशाँ में नहीं है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी बढ़त के साथ खुले

बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी 50 ने पिछले सत्र...

अडाणी-अंबानी का “काला धन” जब टेम्पो में आ रहा था तब आप क्या कर रहे थे, खड़गे का मोदी पर हमला

बिहार के अपने चुनावी दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन...

4 जून को शेयर मार्केट छलांग मारेगा: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 13 मई को...

पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार किया नामांकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गंगा के तट...