depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राजस्थान में बढ़ गया विधायकों के खरीद-फरोख्त का ‘रेट’: अशोक गहलोत

फीचर्डराजस्थान में बढ़ गया विधायकों के खरीद-फरोख्त का ‘रेट’: अशोक गहलोत

Date:


राजस्थान में बढ़ गया विधायकों के खरीद-फरोख्त का ‘रेट’: अशोक गहलोत

जयपुरः राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच आखिरकार राज्यपाल ने 14 अगस्त से विधानसभा सत्र बुलाने के आदेश दे दिये। राज्यपाल द्वारा आदेश दिये जाने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फेयरमॉन्ट होटल पहुंचे और कांग्रेस विधायक दल की बैठक लेकर विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराए जाने की बाद कहते हुए सभी विधायकों को सत्र शुरू होने तक होटल में ही रहने के निर्देश दिये।

होटल में ठहरना मजबूरी
मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को कामकाज निपटाने के लिए सचिवालय जाने भी छूट दी है। विधायकों की बैठक के बाद पत्रकारों से बात बरते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा देश में सरकारें गिराने में लगी हुई है। हम प्रदेश सब कुछ पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इनको कोई परवाह नहीं है। मजबूरी में हमारे विधायक होटल में बैठे हैं।

जनता नहीं करेगी माफ़
उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता माफी नहीं करेगी। राजस्थान भाजपा के लोग छिप-छिप कर दिल्ली जाते हैं। हम भी उन्हें छोड़ने वाले नहीं हैं, बेनकाब करेंगे। हार्स ट्रेडिंग के रेट राजस्थान में बढ़ गए हैं। लेकिन राजस्थान में फ्लोर टेस्ट होगा। प्रधानमंत्री को मैंने पूरी जानकारी दी है।

भाजपा के इशारे पर बोल रही हैं माया
मुख्यमंत्री ने मायावती पर भाजपा के इशारे पर बयानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सीबीआई, ईडी के नाम पर डरा रही है। मायावती भी डर और मजबूरी में ऐसा बयान दे रही हैं। भाजपा लोकतांत्रिक नहीं बल्कि फासिस्ट पार्टी है। आज मीडिया भयभीत है और निष्पक्ष रिपोर्टिँग नहीं कर पा रहा है। लेकिन सच को सामने लाएगा।

राज्य में खरीद-फरोख्त का ‘रेट’ बढ़ा
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि कल रात से जब से विधानसभा सत्र बुलाने की तिथि 14 अगस्त निर्धारित हुई है, तब से राज्य में खरीद-फरोख्त का ‘रेट’ बढ़ गया है। गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘कल रात से जब से विधानसभा सत्र बुलाने की घोषणा हुई है, राजस्थान में खरीद-फरोख्त (विधायकों की) का ‘रेट’ बढ़ गया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट पेश होने से पहले शेयर बाजार में बेचैनी

बजट के दिन शुरुआती कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 222.22...

बजट से लगा रियल एस्टेट को झटका, प्रॉपर्टी बेचने पर देना होगा ज़्यादा टैक्स

प्रॉपर्टी में निवेश करने वाले निवेशकों को कल पेश...

विकसित भारत का मार्ग प्रशस्त करने वाला बजट: पीएम मोदी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किये सातवें बजट...