depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Russia Ukraine War: रूस के सैन्य ​शिविर पर आतंकी हमला,11 की मौत की खबर

इंटरनेशनलRussia Ukraine War: रूस के सैन्य ​शिविर पर आतंकी हमला,11 की मौत...

Date:

मास्को। यूक्रेन-रूस के बीच हालात सामान्य होते नजर नहीं दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रूसी सैन्य शिविर पर ‘आतंकवादी’ हमला हुआ है। हमले में 11 के मौत होने की खबर है। रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने एक दिन पहले चेतावनी दी है कि उनके देश की सेना के साथ नाटो सैनिकों की टकराहट से वैश्विक तबाही निश्चित होगी।

रूस के रक्षा मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि दो हमलावरों ने यूक्रेन के पास सैन्य फायरिंग रेंज पर जोरदार गोलियां चलाईं। इसमें 11 की मौत हुई और 15 से अधिक घायल हो गए। रक्षा मंत्रालय ने बताया कि इस दौरान सेना की जवाबी कार्रवाई में हमलावरों को ढेर कर दिया गया। इन दोनों हमलावरों को स्वयंसेवी सैनिक बताया गया है। जो किसी अज्ञात पूर्व सोवियत राष्ट्र से ताल्लुक रखने की जानकारी मिली है।
रूस के राष्ट्रपति ने चेतावनी दी है कि उनके देश की सेना के साथ नाटो सैनिकों की टकराहट से वैश्विक तबाही होगी जिसके परिणाम घातक होंगे। कजाखस्तान की राजधानी अस्ताना में उन्होंने कहा कि रूसी सेना के साथ सीधे संपर्क या सैनिकों से नाटो का सीधा टकराव बेहद खतरनाक और घातक कदम होगा।

उन्होंने कहा कि वैश्विक तबाही का कारण बनने वाले इस कदम से किसी का भला नहीं होने वाला है। पुतिन बोले कि उनको उम्मीद है कि जो लोग यह कहते हैं कि वो काफी समझदार है कि ऐसा कदम नहीं उठाएंगे। इससे पहले, रूसी राष्ट्रपति ने पिछले महीने यूक्रेन के चार क्षेत्रों पर कब्जा करने के बाद रूस के क्षेत्र की रक्षा के लिए परमाणु हथियारों का उपयोग करने की धमकी दी थी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related