depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तेजस्वी ने डाला वोट, कहा-बिहार में बदलाव की लहर

फीचर्डतेजस्वी ने डाला वोट, कहा-बिहार में बदलाव की लहर

Date:


तेजस्वी ने डाला वोट, कहा-बिहार में बदलाव की लहर

पटना: बिहार के मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इसके कारण लोग कोरोना की विकट परिस्थिति में भी बढ़-चढ़कर वोट कर रहे हैं।

तेजस्वी ने डाला वोट
प्रतिपक्ष के नेता श्री यादव ने अपनी मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ दूसरे चरण के हो रहे मतदान के लिए राजधानी पटना के मतदान केंद्र संख्या 107 पर वोट डाला। इसके बाद श्री यादव ने पत्रकारों से बातचीत में इस चरण में भी लोगों से वोट देने की अपील की।

परिवर्तन की लहर
श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है। प्रदेश के लोग पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, महंगाई, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार को चुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने पत्र लिखकर सवाल पूछा है और उम्मीद है कि श्री मोदी अपनी रैली में इन बातों पर सफाई देंगे। प्रदेश बुरे दौर से गुजर रहा था। बाढ़ कोरोना और मजदूरों की स्थिति सभी को पता है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार से प्रदेश के लोग काफी खफा हैं।

राबड़ी देवी ने कही यह बात
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी ने कहा कि प्रदेश के लोग अब बदलाव चाह रहे हैं। इस बार के चुनाव के बाद परिवर्तन अवश्य देखने को मिलेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ज़िम्बाबवे को चौथे टी 20 में रौंद टीम इंडिया ने बनाई अजेय बढ़त

यशस्वी जायसवाल (नाबाद 93) और कप्तान शुभमन गिल (नाबाद...

गर्दिश में नज़र आ रहे हैं भाजपा के सितारे

अमित बिश्नोईसत्ता में आने के एक महीने बाद ही...

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

यूपी भाजपा में मची कलह पर अखिलेश का कटाक्ष

यूपी बीजेपी में अंदरखाने मचे घमासान को लेकर समाजवादी...