GOOGLE PIXEL 4A स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

 
GOOGLE PIXEL 4A स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें इसकी कीमत और फीचर्स GOOGLE PIXEL 4A स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

न्यूज़ डेस्क : टेक कंपनी गूगल पिक्सल सीरीज के नए स्मार्टफोन Google Pixel 4a को आज पेश करने वाली है. इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहले ही लीक हो गई हैं, जिनसे संभावित कीमत और फीचर्स की सूचना मिली है.

इन रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहल को इस आने वाले हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट और 4 जीबी रैम मिल सकती है. आपको बता दें कि कंपनी ने बीते वर्ष गूगल पिक्सल 3ए डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था.

Google Pixel 4a का लॉन्चिंग कार्यक्रम

गूगल पिक्सल 4ए के लॉन्चिंग आयोजन से जुड़ी सूचना अभी तक नही मिली है. अगर सूत्रों की मानें तो इस स्मार्टफोन से भारत के समय के मुताबिक छह बजे के बाद पर्दा उठाया जाएगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल कराया जा सकता है.

Tom’s Guide की रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और दमदार डिस्प्ले के साथ पेश हो सकता है. इसके अलावा ग्राहक को इस स्मार्टफोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलने की आशा है. लेकिन, गूगल पिक्सल 4ए के अन्य स्पेसिफिक्शन की सूचना अभी तक नहीं मिली है.

आपको बता दें कि इससे पहले आने वाले गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन को बेंचमार्क साइट पर लिस्ट किया गया था. इस आगामी स्मार्टफोन को साइट पर सिंगल कोर में 551 अंक और मल्टी-कोर में 1,655 अंक मिले थे.

Google Pixel 4a की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार, गूगल पिक्सल 4ए में ग्राहक को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है. अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इन दोनों डिवाइसेज के बैक पैनल में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है, लेकिन अब तक फ्रंट कैमरा की सूचना नहीं मिली है.

गूगल पिक्सल 4ए की संभावित कीमत

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन का दाम 349 डॉलर (करीब 26,000 रुपये) के आस-पास रख सकती है. ऐसे में यह स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड को कड़ा मुकाबला दे सकता है.