मार्केट में लॉन्च हुआ इतना हल्का ड्रोन की बिना लाइसेंस के भरेगा उड़ान

 
मार्केट में लॉन्च हुआ इतना हल्का ड्रोन की बिना लाइसेंस के भरेगा उड़ान
तकनीकी:- लंबे समय से सुर्खियों में रहे DJI Mini 3 Pro ने मार्केट में दस्तक दे दी है इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसका डिजाइन व बेहतर फीचर्स लोगों की आंखों को आकर्षित कर रहे हैं। वही अगर हम बात DJI Mini 3 Pro के फीचर्स की करें तो यह बेहतरीन फीचर्स से भरा हुआ है और इसके फीचर्स लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहे हैं।
अगर हम DJI Mini 3 Pro के सबसे खास फीचर की बात करे तो वह है इसका वजह । यह महज 249 ग्राम का है जिसे आसानी से कही भी उपयोग किया जा सकता है। क्योंकि इतने कम वजन के प्रोडक्ट को न्याय सीमाओं में बिना किसी लाइसेंस इस्तेमाल करने की अनुमति होती है। 
इसके अलावा इसमे लगा कैमरा भी काफी बेहतरीन है इसका कैमरा HDR में 48MP फोटो और 4K वीडियो शूट करने की क्षमता रखता है। यह ड्रोन वर्टिकल फोटो और वीडियो भी शूट कर सकता है।
वही अगर हम DJI Mini 3 Pro की बात करें तो इसकी बैटरी दमदार है यह 30 मिनट तक उड़ने की शक्ति रखती है। वही इसे DJI Mini 3 Pro के स्टैंडर्ड बैटरी पैक को 47 मिनट तक उड़ाया जा सकता है। इसे इतना सरल बनाया गया है कि कोई भी आम नागरिक इसे ऑपरेट कर सकता है।
अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो यह प्री ऑर्डर करने पर 669 डॉलर का मिलेगा। वही इसके DJI RC-N1 रिमोट के साथ इंटरमीडिएट मॉडल की कीमत 759 डॉलर है। इसके अलावा DJI Mini 3 Pro के टॉप मॉडल DJI RC कंट्रोलर की कीमत 909 डॉलर है।