depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Swami Prasad Maurya का बड़ा आरोप, मेरी हत्या कराना चाहती है भाजपा सरकार

उत्तर प्रदेशSwami Prasad Maurya का बड़ा आरोप, मेरी हत्या कराना चाहती है भाजपा...

Date:

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने कल राजधानी लखनऊ के होटल में महंत राजू दास के साथ हुए संघर्ष के बाद आज एक पत्रकार वार्ता में भाजपा और मोड़-योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। सपा नेता ने कहा कि भाजपा सरकार उनकी हत्या की साज़िश कर रही है, उन्होंने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर ऐसे लोगों के संरक्षण का आरोप भी लगाया जो उनकी हत्या करने पर इनाम की घोषणा कर रहे है. बता दें कि महंत राजुदास ने रामचरित मानस पर स्वामी प्रासा मौर्य की टिप्पणी के बाद उनका सिर काटने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी.

साधू वेश में आतंकी और आपराधिक चेहरे

प्रेस वार्ता में स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा, एक वर्ग विशेष के लोग हत्या की साज़िश में मेरे पीछे लग गए. कोई मेरा सर काटने के लिए 21 लाख तो कोई 51 लाख, को सुपारी दे रहा है, कोई जीभ काटने की सुपारी दे रहा है, कोई हाथ काटने की सुपारी दे रहा है, कोई कान काटने की सुपारी दे रहा है, कोई नाक काटने के लिए और कोई हत्या करने की बात कर रहा है. तो स्वाभाविक रूप से ये साधू वेश में यह आतंकी और आपराधिक जो चेहरे हैं, सरकार को उन्हें चिन्हित करके कार्रवाई करनी चाहिए थी FIR दर्ज करानी चाहिए थी. स्वतः संज्ञान लेकर सार्वजानिक रूप से ऐसे बयान देने वालों को जो मीडिया के सामने खुले आम बात कर रहे हैं, जिनकी फोटो भी मौजूद है और उसके बावजूद सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही है.

मोदी और योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

स्वामी प्रसाद ने आगे कहा कि इसका मतलब है कि भाजपा, केंद्र और राज्य की सरकार मेरी हत्या की साज़िश करने वालों की साज़िश में शामिल हैं. भाजपा सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है और इसीलिए मेरे खिलाफ इतने घटिया बयान देने वालों के खिलाफ सरकार कार्रवाई करने से कतरा रही है. बता दें कि कल की घटना के बाद स्वामी प्रसाद मौर्या ने अपनी सुरक्षा को लेकर सरकार को पत्र लिखा है. स्वामी प्रसाद ने कहा कि कल एक कार्यक्रम के दौरान उनपर हमला करने वाले वही लोग थे जिन्होंने तरह तरह की धमकिया दी थी। सपा नेता ने कहा कि महंत राजू दास ने उन पर हमला किया। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर चाहे जितने हमले हो लेकिन मैं कदम पीछे खींचने वाला नहीं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बढ़त में खुले बाज़ार

अन्य एशियाई बाजारों के अनुरूप भारतीय इक्विटी बेंचमार्क 30-पैक...

एलन मस्‍क ने भारत दौरा अचानक टाला

पिछले काफी दिनों से टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क...

CAA को छूने की हिम्मत न ममता में है और न कांग्रेस में: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को CAA...

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...