depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Communal Violence in Meerut: पुलिस के सामने बरसाते रहे ईंट, हालात काबू करने में अधिकारी नाकाम

उत्तर प्रदेशCommunal Violence in Meerut: पुलिस के सामने बरसाते रहे ईंट, हालात काबू...

Date:

मेरठ। मेरठ के थाना ब्रहमपुरी इलाके के पूर्वा इलाही बख्श में होली से पहले रात में हुई संप्रदायिक हिंसा, से पूरा इलाका दहल गया। कुछ लोगों ने गोली चलने की बात कही है। हालांकि इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुइ्र है। होली के चंदे को लेकर हुए संप्रदायिक बवाल से हालात इतने बेकाबू हुए कि पुलिस को संभालने में कई घंटे लग गए।

घटनास्थल के पीछे ही थाना ब्रह्मपुरी है। इसके बावजूद भी खुलेआम ईंट और कांच की बोतले बरसाईं गईं। पुलिस हालात पर नियंत्रण नहीं पा सकी। संप्रदायिक बवाल के आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बवालियों पर पुलिस का डर नहीं दिखा। वह पुलिस कर्मियों के सामने पथराव करते रहे। कुछ हमलावरों ने तो पुलिस पर पत्थर फेंके। उन्हीं के सामने छत से पत्थर बरसाए। इलाके की गली ईंटों और कांच से पट गई।


छतों से बरसाई कांच की बोतलें

कुछ लोगों ने कांच की बाेतलों से छतों से हमला किया। महिलाएं और बच्चे जान बचाने के लिए घरों में घुस गए। शांति समिति और गश्त धरी रह गई, होली और शब-ए-बरात को लेकर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी शांति समितियों की बैठक करते रहे।

एसएसपी लगातार गश्त पर हैं। थाने का फोर्स भी अलर्ट मोड पर है। इसके बावजूद भी हिंसा हो गई। जिले में एडीजी से लेकर आइजी तक तैनात हैं बावजूद इसके ब्रह्मपुरी में हुई हिंसा में कहीं शांति समिति की बैठकों का असर दिखाई नहीं दिया और ना ही पुलिस अधिकारियों का डर।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए...

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...