T20 world CUP: यह कर्मों का फल है, पाकिस्तान की हार पर शामी का कटाक्ष

टी20 वर्ल्ड कपT20 world CUP: यह कर्मों का फल है, पाकिस्तान की हार पर...

Date:

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ ने अपने ट्वीट में कटाक्ष करते हुए लिखा है, सॉरी ब्रो, यह कर्मों का फल है. दरअसल शामी का यह ट्वीट पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर की उस बात का जवाब है जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल में भारत की हार की बात कही थी, आज पाकिस्तान की हार पर मोहम्मद शामी को मौका मिला और उन्होंने मौके पर चौका मार दिया.

पाकिस्तान की गेंदबाज़ी की तारीफ भी की
बता दें कि आज खेले गए फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया और दूसरी बार यह खिताब जीता. इस हार से पाकिस्तान सदमें में है, दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर ने भी पाकिस्तान की हार पर अपना दुख जताया है, वहीँ उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मोहम्मद शमी ने उन्हें उनके ‘कर्म’ याद दिलाए. हालाँकि शामी ने आगे पाकिस्तान की गेंदबाज़ी की तारीफ भी की.

बड़बोले शोएब अख्तर को दिखाई असलियत
बता दें कि शोएब अख्तर अक्सर विवादित बातें करते रहते हैं, सुपर 12 के पहले मैच में भारत और फिर ज़िम्बाबवे के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने की बातें हो रही थीं जिससे चिढ़ते हुए शोएब अख्तर ने कहा था कि भारत ज़्यादा खुश न हो क्योंकि वो भी सेमीफाइनल में बाहर हो जायेगा। शोएब के उस बयान की काफी आलोचना हुई थी, आज मोहम्मद शामी को पाकिस्तान की हार पर उस बयान का जवाब देने का मौका मिला और उन्होंने भी तेज़ रफ्तारी से एक चुभता हुआ ट्वीट मारकर बड़बोले शोएब अख्तर को असलियत दिखा दी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Slowest Train in India: जाने भारत की सबसे धीमी ट्रेन के बारे में !

लाइफस्टाइल डेस्क। Slowest Train in India - भारत में...

Gujarat Chunavi Dangal: पहले चरण में 788 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर, मतदान कल

कल सुबह गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का...

2000 रुपये में IRCTC का टूर पैकेज, जाने क्या है इसमें खास !

लाइफस्टाइल डेस्क। IRCTC Tour Package - अगर आप कम...