T20 WC Final: बाबर आज़म को मेलबोर्न फतह का यकीन

टी20 वर्ल्ड कपT20 WC Final: बाबर आज़म को मेलबोर्न फतह का यकीन

Date:

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कल मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा, दोनों टीमें ट्रॉफी जीतने की तैयारी में लगी हुई हैं. वहीँ रविवार को होने वाले इस मेगा इवेंट पर बारिश का असर पड़ने की संभावना है क्योंकि मौसम विभाग ने रविवार और सोमवार दोनों दिन बारिश का अनुमान जताया है. वहीँ ICC ने रिजर्व डे पर अतिरिक्त समय सीमा को 2 से बढ़ाकर 4 घंटे करके फाइनल मैच के लिए खेलने की स्थिति में बदलाव किया है।

बाबर ने अल्लाह को किया याद
यदि रविवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच नहीं खेला जा सका, तो मैच रिजर्व डे पर 3 बजे शुरू किया जाएगा। मैच को पूरा माना जाने के लिए, दोनों टीमों को कम से कम दस ओवर खेलने होंगे। 30 साल पहले इसी मैदान से पाकिस्तान ने इंग्लिश टीम को हराकर विश्व कप जीता था. इधर मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम से मेलबर्न में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बारिश के बारे में एक सवाल पूछा गया। बाबर आजम ने अपने जवाब में कहा कि हमारा ईमान है कि जो होता है अल्लाह की तरफ से होता है और अच्छे के लिए होता है.

मिले मौके को भुनाने की बात
बाबर आजम ने कहा कि अल्लाह हमें मौका देता है, हमारे हाथ में एक कोशिश है कि हम करें और अपना बेस्ट देने की कोशिश करें. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि नतीजा अल्लाह के हाथ में है बेशक अल्लाह ने हमें मौका दिया जिसका हमने फायदा उठाया और उसके बाद हमने चीजों का सही तरीके से इस्तेमाल किया। बाबर आजम ने कहा कि अल्लाह का शुक्र है कि उसने हमें फाइनल तक पहुंचाया और इंशाअल्लाह पाकिस्तान ही फाइनल जीतेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA World Cup 2022: मेज़बान क़तर की लगातार दूसरी हार

अरब देश क़तर को फ़ुटबाल का विश्व कप आयोजित...

Massage in Jail: मैं कसाब से बुरा तो नहीं, जेल से बोले सत्येंद्र जैन

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में फंसे दिल्ली की केजरीवाल...

Satyendra Jain Massage: भाजपा का आरोप, रेपिस्ट कर रहा था तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मालिश

तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र...