SKY: लाल गेंद की क्रिकेट में भी उठेगा सूर्या का तूफ़ान, टेस्ट टीम में शामिल

स्पोर्ट्सSKY: लाल गेंद की क्रिकेट में भी उठेगा सूर्या का तूफ़ान, टेस्ट...

Date:

सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव अब लाल गेंद की क्रिकेट में गार्डा उड़ाने के लिए तैयार हो गए हैं क्योंकि उनका नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की घरेलू शृंखला के लिए घोषित की गयी टीम में शामिल किया गया है. रविंद्र जडेजा भी चुनाव से फुर्सत पाकर फिट हो चुके हैं और उनकी भी टीम में वापसी हो गयी है. इसके अलावा पंत के अनफिट होने की वजह से टीम में ईशान किशन को जगह मिल गयी है. लेकिन बुमराह अब भी बाहर हैं, शायद उन्हें फिट होने के लिए कुछ और समय चाहिए या हो सकता है कि आईपीएल के लिए उन्हें अभी रेस्ट कराया जा रहा हो, क्योंकि फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट को BCCI बड़ी तरजीह देता है.

फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट के लिए फिट हो जाते हैं अनफिट खिलाडी

बहुत से खिलाडी हैं जो अनफिट होकर नेशनल टीम से बाहर हो जाते हैं और अपने देश की फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट के समय फिट हो जाते हैं. पाकिस्तान में भी शाहीन इसलिए टीम से बाहर हैं क्योंकि उन्हें लाहौर क़लन्दर के लिए PSL खेलना है. खैर बात भारतीय टीम की हो रही है तो बुमराह कितने फिट हैं या कितने अनफिट यह तो वही बता सकते हैं या फिर उनके डॉक्टर या फिर BCCI के अधिकारी।

KLR को उपकप्तानी

रोहित की कप्तानी बरकरार है जबकि उपकप्तानी के एल राहुल के सिपुर्द है, उनादकट पर सेलेक्टर को अचानक बहुत प्यार आ रहा है, 12 साल बाद टीम में वापसी करने वाले उनादकट को भी टीम में जगह दी गयी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह सीरीज़ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. WTC रैंकिंग की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया सबसे आगे है, दुसरे नंबर पर भारत है, भारत को अपनी जगह और पुख्ता करने के लिए सीरीज़ को जीतना ही होगा।

टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, केएस भरत, ईशान किशन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Meeting: चाचा शिवपाल के घर जाकर मिले अखिलेश, गर्म हुईं सियासी सरगोशियां

चाचा शिवपाल यादव के आवास पर आज भतीजे अखिलेश...

Virat ने पांच पारियों में जड़ा तीसरा शतक

विराट कोहली ने पिछले शतक लगाने के बाद कहा...