T20 WC22: पाकिस्तान के पास एक खराब कप्तान है, बाबर पर भड़के शोएब अख्तर

टी20 वर्ल्ड कपT20 WC22: पाकिस्तान के पास एक खराब कप्तान है, बाबर पर भड़के शोएब...

Date:

टी 20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार से पूरा पाक्सितान पहले ही बौखला हुआ था लेकिन ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से उस पर गुस्सा फट पड़ा है. पाकिस्तान के कई बड़े खिलाडी बुरी तरह भड़के हुए हैं, इनमें से एक मुंहफट गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने तो अपना सारा गुस्सा कप्तान बाबर आज़म पर निकाला। शोएब ने बाबर पर भड़कते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास एक खराब कप्तान है जिससे टीम की दुर्गति हो रही है.

शोएब अख्तर ने कहा कि अब उनकी कप्तानी भी खतरे में पड़ चुकी है. शोएब ने उन्हें ही हार का सबसे बड़ा कारण बताया है. शोएब अख्तर ने कहा कि यह हार बेहद शर्मनाक और निराशाजनक है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ ने कहा कि सच्चाई यह है कि जिंबाब्वे जैसी टीम को हराने के लिए भी आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. पाकिस्तान टीम की मानसिकता औसत रही है. शोएब अख्तर ने कहा, मैं पहले भी कह चुका हूं और अब भी कह रहा हूं कि हमारे टॉप और मिडिल ऑर्डर के सहारे लगातार जीत नहीं सकते. शोएब ने कहा कि पाकिस्तान के पास एक खराब कप्तान है इसलिए पाकिस्तान विश्व कप से बाहर है.

बता दें कि पाकिस्तान की टीम मैच की आखिरी गेंद पर मुकाबला हारी. मैच के बाद बाबर आजम ने हार के बाद बल्लेबाजो को इसका कारण बताया था. इस हार के बाद पाकिस्तान में सबसे ज़्यादा गुस्सा बाबर और रिज़वान को लेकर है. पाकिस्तान की टीम बाबर और रिज़वान पर ज़रुरत से ज़्यादा डिपेंड है, पाकिस्तान में बहुत दिनों से इस बात पर बहस चल रही है कि जब यह दोनों कभी आउट ऑफ़ फॉर्म होंगे तब टीम का क्या होगा। संयोग से वो समय इस विश्व कप में आ गया और पिछले दोनों मैचों में दोनों ही बल्लेबाज़ निराशाजनक ढंग से आउट हुए और पाकिस्तानी बल्लेबाज़ी दबाव में आ गयी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Adah Sharma का ये लुक है कमाल का, हर कोई हुआ दीवाना !

एंटरटेनमेंट डेस्क। Adah Sharma अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर...

जर्मनी को हराने वाला जापान कोस्टा रिका से हारा

सऊदी अरब की तरह अपने पहले मैच में जर्मनी...