Sunday, November 28, 2021
Homeस्पोर्ट्सचोटिल वार्नर सीमित ओवर सीरीज से बाहर, डी आर्सी को मिली जगह

चोटिल वार्नर सीमित ओवर सीरीज से बाहर, डी आर्सी को मिली जगह

कैनबरा: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर तीसरे वनडे मैच तथा इसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह डी आर्सी शॉर्ट को टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गयी है।

फॉर्म में चल रहे वार्नर को दूसरे मैच में भारत की पारी के चौथे ओवर के दौरान फील्डिंग करते वक्त कमर में चोट लग गयी थी तथा उनका स्कैन कराया गया था। लेकिन उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें तीसरे वनडे मैच और भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर करना पड़ा।

तेज गेंदबाज पैट कमिंस को तीसरे वनडे औऱ टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कमिंस भारत के खिलाफ पहले वनडे में विकेट लेने में नाकाम रहे थे लेकिन दूसरे मुकाबले में उन्होंने 67 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने कहा, “कमिंस और वार्नर टेस्ट सीरीज के लिए हमारी रणनीति के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। वार्नर रिहेब के जरिए अपनी चोट से उबरेंगे और कमिंस के मामले में यह जरुरी है कि हमारे खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के लिए मानसिक तथा शारीरिक रुप से फिट रहें।”

उन्होंने कहा, “हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता दोनों खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार करना है, विशेषकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अंक हासिल करने के लिहाज से यह काफी जरुरी है।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़