Another injury: चाहर भी हुए चोटिल, क्या जायेंगे ऑस्ट्रेलिया?

स्पोर्ट्सAnother injury: चाहर भी हुए चोटिल, क्या जायेंगे ऑस्ट्रेलिया?

Date:

Chahar injured: टी 20 विश्व कप के लिए बुमराह के विकल्प की तलाश में जुटी टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर और सामने आयी है. स्क़ॉड के रिज़र्व खिलाडियों में शामिल गेंदबाज़ दीपक चाहर टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं गए क्योंकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला खेलनी थी लेकिन कल जब वो लखनऊ में खेले गए मैच में मैदान में नहीं उतरे तो लोगों को चिंता हुई कि चाहर क्यों नहीं खेल रहे हैं. तरह तरह की बातें होने लगीं कि क्या मोहम्मद शमी को विकल्प के तौर पर मान लिया गया है और चाहर की विश्व कप से छुट्टी हो गयी है? मगर अब पता चला कि दरअसल चाहर चोट के चलते पहले मैच में नहीं खेले और अब आगे होने वाले दोनों मैचों में भी नहीं खेलेंगे। टीम इंडिया के लिए यह खबर भी किसी झटके से कम नहीं है.

पता चला है कि चाहर के टखना मुड़ गया है, टीम फ़िज़ियो के मुताबिक मामला ज़्यादा गंभीर नहीं लेकिन उनका बाकी दो एकदिवसीय मैचों में खेल पाना मुश्किल है, इसका मतलब यह हुआ कि चाहर अब कोई प्रैक्टिस मैच शायद नहीं मिलेगा. बता दें कि टीम इंडिया लगातार अपने गेंदबाज़ों की चोटों से परेशान है, रविंद्र जडेजा पहले ही बाहर हो चुके थे, बुमराह ने वापसी की तो एकबार फिर चोटिल हो गए और इस बार की चोट इतनी गंभीर निकली कि उनको टीम से हटना पड़ा, दीपक हुड्डा भी चोटिल हुए थे पर समय रहते वो फिट हो गए और अब दीपक चाहर की चोट ने परेशानी को और बढ़ाया है.

बता दें कि बुमराह के विकल्प के लिए अभी सिर्फ नाम सबसे आगे चल रहे हैं जिसमें शामी और चाहर का नाम शामिल है, हालाँकि बढ़त शामी के पास है. टीम के कप्तान और कोच भी शमी के साथ जाना चाहते हैं हालाँकि अभी फाइनल कुछ भी नहीं हुआ है, ऑस्ट्रेलिया जो टीम रवाना हुई है उसमें सिर्फ 14 खिलाड़ी ही गए हैं इसलिए कहा जा सकता है कि बोर्ड अंतिम समय में इसपर अपना फैसला लेना चाहता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ghar Wapsi: गौ मांस खाने वालों की घर वापसी के दरवाज़े बंद नहीं कर सकते, होसबोले

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने जयपुर...

हरीश रावत के बयान ने उत्तराखंड Congress को विरोध और समर्थन में बांटा

हरिद्वार- जोशीमठ आपदा में राज्य सरकार द्वारा उठाए गए...

Vishwanath Mandir Guptkashi: उत्तराखंड में भी है विश्वनाथ मंदिर जहां विलुप्त हो गए थे भगवान शिव

रुद्रप्रयाग- आपने काशी के विश्वनाथ मंदिर के बारे में...