Babar beaten: ढक्कन बन गए बाबर, बिना सलाह घोषित हो गयी ODI टीम

स्पोर्ट्सBabar beaten: ढक्कन बन गए बाबर, बिना सलाह घोषित हो गयी ODI...

Date:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में सत्ता बदल के बाद कप्तान बाबर आज़म के भी बुरे दिन शुरू हो गए. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ पाकिस्तान के 22 सदस्यीय स्क्वाड का एलान कर दिया गया, फखर ज़मान, मोहम्मद नवाज़ जैसे कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का इसपर बयान है. बाबर आज़म का कहना है कि शाहिद आफरीदी के नेतृत्व वाली कार्यकारी चयन समिति ने ODI टीम का एलान कर दिया लेकिन टीम के कप्तान से कोई राय नहीं ली गयी.

टीम के बारे में साथियों से पता चला

बाबर आज़म ने कहा कि उन्हें तो टीम के बारे में टीम के साथियों ने बताया। बाबर आज़म ने कहा मैं टीम टीम का कप्तान हूँ और चयन समिति ने मुझसे कोई राय नहीं ली, राय तो छोड़िये मुझे जानकारी तक नहीं दी गयी. बाबर ने कहा कि मैं टीम देखकर हैरान हूँ, फखर ज़मान और मोहम्मद नवाज़ जैसे खिलाडियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। टीम में ऐसे कई चेहरे ला दिए जिन्हें मैं जानता तक नहीं। जानकारी के मुताबिक बाबर आज़म ने इस बारे में कोच सक़लैन मुश्ताक़ से बात की. फिलहाल बाबर आज़म इस सबसे काफी नाराज़ हैं.

सकलैन ने भी छोड़ा बाबर का साथ

बता दें कि ODI टीम में पाकिस्तान जूनियर खिलाडियों के कुछ खिलाडियों को शामिल किया गया जिसकी वजह से भी वो काफी नाराज़ हैं. जानकारी के मुताबिक बाबर आज़म ने जब सक़लैन से इस बारे में बात की तो वो बिलकुल मासूम बन गए और कहा कि मुझे भी नहीं मालूम जबकि चयन समिति के चीफ हारुन रशीद ने कहा कि सक़लैन मुश्ताक़ से एक एक खिलाडी के बारे में बात हुई, इसका मतलब सक़लैन मुश्ताक़ भी बाबर आज़म को गलत जानकर दे रहे हैं। बता दें यह वही बाबर हैं जो कुछ दिनों तक पहले आज़म बने हुए थे लेकिन पीसीबी में परिवर्तन होते ही उन्हें ढक्कन बना दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mission 2024: कार्यकारिणी की बैठक से पहले पीएम मोदी का रोड शो

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो...

Petrol Diesel Price: आज बदले पेट्रोल और डीजल के भाव, जानिए प्रमुख शहरों का अपडेट

नई दिल्ली। आज 13 जनवरी को भारतीय तेल कंपनियों...

Historical Win: टीम इंडिया ने दर्ज की ODI इतिहास की सबसे बड़ी जीत

तिरुवनंतपुरम में आज टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया,...