Thursday, October 21, 2021
Homeस्पोर्ट्सपाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को बेस्ट सुरक्षा मुहैया कराई : इंजमाम

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को बेस्ट सुरक्षा मुहैया कराई : इंजमाम

मुल्तान, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पहला वनडे शुरू होने से कुछ देर पहले ही सुरक्षा कारणों का हवाला देकर दौरा रद्द करने को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट की आलोचना की है।

इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, कोई देश दूसरे देश के साथ ऐसा नहीं करता जैसा न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के साथ किया। वह हमारे मेहमान थे और अगर उनको कुछ दिक्कतें थी तो उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से बात करनी चाहिए थी। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को बेस्ट सुरक्षा मुहैया कराई। 2009 में जब से श्रीलंका क्रिकेटर पर हमला हुआ है हमने सभी टीमों को दौरा करने वाले राष्ट्रपतियों के समान सुरक्षा दी है।

इंजमाम, जिन्होंने अप्रैल 2016 से जुलाई 2019 तक पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता के रूप में कार्य किया है, उन्होंने इस मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से हस्तक्षेप करने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा, आईसीसी को इसको लेकर कदम उठाना चाहिए। साथ ही, यदि न्यूजीलैंड के पास सुरक्षा से संबंधित कुछ इनपुट हैं, तो वे इसे क्यों नहीं दिखा रहे हैं? पीसीबी को नहीं तो कम से कम आईसीसी को तो दिखा दो। यहां तक कि हमारे पीएम ने भी उनसे बात की थी और उन्हें आश्वासन दिया था।

इंजमाम ने कहा, अगर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से उनकी चिंताओं के बारे में बात की होती, तो सुरक्षा एजेंसियां निश्चित रूप से इस पर गौर कर सकती थीं। लेकिन मैच से ठीक पहले उन्होंने कहा कि वे किसी खतरे के कारण नहीं खेल सकते। कम से कम हमें बताएं कि आपकी समस्या क्या है? मैं इसे पचा नहीं सकता।

–आईएएनएस

एसकेबी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़