Thursday, October 28, 2021
Homeस्पोर्ट्सकोहली उसी तीव्रता के साथ खेलना जारी रखेंगे : अगरकर

कोहली उसी तीव्रता के साथ खेलना जारी रखेंगे : अगरकर

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि टी20 विश्व कप और आईपीएल 2021 सीजन के बाद टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला करने के बावजूद विराट कोहली उसी ऊर्जा और तीव्रता के साथ खेलेंगे।

अगरकर ने कहा, मुझे लगता है कि हमने उनके पूरे करियर में एक चीज देखी है, यहां तक कि जब वह कप्तान नहीं थे और जब महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलते थे, तब भी ऊर्जा और जुनून वैसा ही लगता था। मैं इसे बदलने की कल्पना नहीं कर सकता।

कोहली ने हाल ही में आईसीसी टी20 विश्व कप और आईपीएल 2021 सीजन के बाद भारतीय टीम और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा कि बायो-बबल में लंबे समय तक रहने के साथ-साथ कार्यभार को देखते हुए आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली राहत महसूस करेंगे।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह खुश से ज्यादा भावुक दिख रहे थे। मुझे लगता है कि जब आप इतने सालों तक एक फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे होते हैं तो आपको वो भावनात्मक जुड़ाव मिलता है जो आरसीबी में था। मुझे लगता है कि आरसीबी ने वास्तव में 2008 में कोहली की प्रतिभा को पहचाना और फिर उन पर बहुत भरोसा दिखाया क्योंकि अगर आप उनकी और आरसीबी की यात्रा को देखें, तो यह एक रोलरकोस्टर रहा है।

–आईएएनएस

एसकेबी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़