Thursday, October 28, 2021
Homeस्पोर्ट्सएसएलसी ने देश के समाचार संगठनों से नैतिक पत्रकारिता का पालन करने...

एसएलसी ने देश के समाचार संगठनों से नैतिक पत्रकारिता का पालन करने का अनुरोध किया

कोलंबो, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में खिलाड़ियों के जानबूझकर खराब प्रदर्शन करने के आरोपों से इनकार किया। देश में कुछ मीडिया रिपोटरें में दावा किया गया है कि टीम के कुछ खिलाड़ियों ने जानबूझकर खराब प्र्दशन किया जिसके चलते टीम को दक्षिण अफ्रीका से 3-0 से हार का समना करना पड़ा।

एसएलसी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, श्रीलंका क्रिकेट को राष्ट्रीय टीम के किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ टीम प्रबंधन से ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। श्रीलंका क्रिकेट आपको सूचित करना चाहता है कि यह वही खिलाड़ियों का समूह था जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल की थी।

एसएलसी ने देश के समाचार संगठनों से ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप से पहले नैतिक पत्रकारिता का पालन करने का भी अनुरोध किया है।

एसएलसी ने कहा, श्रीलंका क्रिकेट संबंधित समाचार संगठनों से अनुरोध करना चाहता है कि वह नैतिक पत्रकारिता प्रथाओं का पालन करें और झूठी और मनगढ़ंत समाचार प्रकाशित न करें। ऐसी झूठी रिपोटिर्ंग महत्वपूर्ण आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व से पहले राष्ट्रीय टीम की तैयारियों को अस्थिर और खराब कर देगी।

2014 के चैंपियन श्रीलंका को मेगा इवेंट के पहले दौर के ग्रुप ए में रखा गया है। वह 18 अक्टूबर को टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में अपने ग्रुप ए विरोधियों नामीबिया से भिड़ने वाले हैं, इसके बाद आयरलैंड से 20 अक्टूबर को अबू धाबी में और नीदरलैंड से 22 अक्टूबर को शारजाह में खेलेंगे।

–आईएएनएस

आरएसके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़