Thursday, October 28, 2021
Homeस्पोर्ट्सइंग्लैंड ने सुरक्षा का बिल्कुल भी हवाला नहीं दिया: रमीज राजा

इंग्लैंड ने सुरक्षा का बिल्कुल भी हवाला नहीं दिया: रमीज राजा

लाहौर, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी)के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि अगर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा अक्टूबर में अपने दौरे से हटने पर साझा किए गए बयान पर ध्यान दिया जाए, तो उन्होंने सुरक्षा से संबंधित कोई बात नहीं कही है।

पीसीबी प्रमुख राजा ने कहा कि वह पश्चिमी मानसिकता से निराश हैं। उन्होंने कहा, मुद्दा यह है कि अगर आप प्रेस के बयान को देखें तो इंग्लैंड ने सुरक्षा का बिल्कुल भी हवाला नहीं दिया। उन्होने कहा है कि खिलाड़ी थके हुए हैं, वे एक बबल में रह रहे हैं, शायद वह भी न्यूजीलैंड के के वापस लौटने से डर गए हैं। इसलिए, मेरी असली निराशा यह है कि यह एक तरह की पश्चिमी मानसिकता है जिससे हम निपट रहे हैं।

राजा पाकिस्तान में सफेद गेंद के दौरे से हटने के न्यूजीलैंड के एकतरफा फैसले की आलोचना की।

उन्होंने कहा, दौरे से हटने के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी यात्रा सलाहकार बदल दी। उनके पास पाकिस्तान में जमीन पर खुफिया जानकारी नहीं है और हम नहीं जानते कि क्या यह एक धोखा था क्योंकि कुछ भी साझा नहीं किया गया था। यह एकतरफा निर्णय था। चलो हो बहुत स्पष्ट, हम उन सुरक्षा एजेंसियों के बारे में बात कर रहे हैं जो दुनिया में सबसे सफल हैं और फिर भी आप अपने खतरे को साझा नहीं करते हैं? आप ऑकलैंड में खुफिया एजेंसियाों के आधार पर बस आगे बढ़े और आपने यह महसूस नहीं किया कि इससे पाकिस्तान क्रिकेट को क्या नुकसान हो सकता है।

–आईएएनएस

आएसके/एसकेबी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़